पूणेविजनेस

चांदी के आभूषण पसंद करनेवाले ग्राहक 5 नवंबर 2024 तक महाराष्ट्र और गोवा के सभी सिल्वोस्टाइल रिटेल स्टोर्स में और ऑनलाइन पर ऑफर का लाभ उठा सकते है

चांदी के आभूषण पसंद करनेवाले ग्राहक 5 नवंबर 2024 तक महाराष्ट्र और गोवा के सभी सिल्वोस्टाइल रिटेल स्टोर्स में और ऑनलाइन पर ऑफर का लाभ उठा सकते है

पुणे,: भारत का अग्रणी सिल्व्हर ज्वेलरी ब्रँडस में से एक सिल्वोस्टाईल द्वारा सभी ज्वेलरी कलेक्शन में एमआरपी पर 20 प्रतिशत तक की छूट की प्रदान करने वाला बहुप्रतीक्षित दिवाली अभियान पेश किया गया है. यह अभियान यह 5 नवंबर, 2024 तक जारी रहेगा. महाराष्ट्र और गोवा के सभी सिल्वोस्टाइल शोरूम और ऑनलाइन पर उपलब्ध होगा. इस कैंपेन में इंटरनेट पर लोकप्रिय और उभरती हुई बॉलीवुड एक्ट्रेस राशा थडानी नजर आएंगी.

दिवाली नजदीक आने के साथ, सिल्वोस्टाइल ने पारंपरिक सुंदरता और आधुनिक ट्रेंडस के परिपूर्ण मिश्रण के साथ चांदी के आभूषणों की एक उत्कृष्ट श्रृंखला पेश की है. यह श्रृंखला उन ग्राहकों के लिए एक विशेष आकर्षण है जो अपने अनूठे फैशन स्टेटमेंट के हिस्से के रूप में उत्कृष्ट आभूषण की तलाश में हैं. ऑक्सिडाईज्ड ज्वेलरी से टेंपल ज्वेलरी प्रकार के आभूषणों से प्रेरित और मोहक रोझ गोल्ड फिनिश रहे सिल्वोस्टाईल के नए श्रृंखला में हर फैशन-प्रेमी युवा के लिए कुछ न कुछ है.

 

परंपरा और आधुनिक शैली को मिलाकर फॅशन को फिर से परिभाषित करनेवाले नई पीढ़ी के बीच स्टर्लिंग सिलव्हर ज्वेलरी पसंदीदा बन गई हैं. लागत प्रभावशीलता, उत्कृष्ट प्रतिभा और सौंदर्यपूर्ण आकर्षण के लिए लोकप्रिय स्टर्लिंग सिल्वर ज्वेलरी युवा उपभोक्ताओं को बिना पैसे खर्च किए सर्वोत्तम आभूषण खरीदने का आनंद प्रदान करता है.

स्टर्लिंग सिल्वर की लागत प्रभावशीलता नई पीढ़ी के विचारशील खरीदारी सिद्धांतों के अनुरूप है और उनके व्यक्तित्व को प्रतिबिंबित करती है. चाहे रोज का पहनावा हो या उत्सव का पहनावा हो स्टर्लिंग सिलव्हर एक बेहतरीन विकल्प है. मिनिमलिस्ट रिंग्स से स्टेटमेंट नेकलेस तक,सिल्वोस्टाईल नया दिवाली कलेक्शन नई पीढ़ी को अपनी शैली व्यक्त करने के लिए उत्तम आभूषण प्रदान करता है.

सिल्वोस्टाईल के विपणन,ई-कॉमर्स व सीएसआर विभाग के उपाध्यक्ष हेमंत चव्हाण ने कहा की, सिल्वोस्टाईल युवाओं की पसंद को दर्शाता है और इस दिवाली में हम अपने युवा ग्राहकों के लिए कुछ खास करने की कोशिश कर रहे हैं. चांदी के आभूषणों की श्रृंखला युवा उपभोक्ताओं के लिए फेस्टिव सीजन के दौरान उनकी शैली में और अधिक चमक जोड़ने के लिए एकदम सही है. व्यापक डिझाईन्स की श्रृंखला और आकर्षक 20 प्रतिशत तक की छूट के साथ हमने इस उत्तम आभूषण को युवाओं के लिए उनके दैनिक जीवन में और त्योहारी सीजन के दौरान अधिक सुलभ बनाने का प्रयास किया है.

इस अभियान के माध्यम से सिल्वोस्टाईल स्टर्लिंग सिलव्हर ज्वेलरी कलेक्शन कैसे तैयार किया जाता है,साथ ही, जो परंपरा और शैली का मिश्रण चाहते हैं उन युवा उपभोक्ताओं के लिए दिवाली के लिए खरीदारी कैसे की जाए यह दिखाया गया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button