अवार्डपूणे

रायसोनी कॉलेज पुणे के छात्रों ने युएसटी डी3कोड (UST D3code) इंटरनेशनल हैकाथॉन में 2 लाख के पुरस्कार जीते

रायसोनी कॉलेज पुणे के छात्रों ने युएसटी डी3कोड (UST D3code) इंटरनेशनल हैकाथॉन में 2 लाख के पुरस्कार जीते

 

पुणे: जी एच रायसोनी कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड मैनेजमेंट, पुणे के एआई विभाग के ओमकार देशपांडे के नेतृत्व में कंप्यूटर इंजीनियरिंग विभाग के पियूष जोशी, पार्थ भोर और राजतिलक जोशी के की टीम ने युएसटी (UST) ग्लोबल कंपनी द्वारा आयोजित युएसटी डी3कोड (UST D3code) इंटरनेशनल हैकाथॉन 2024 में चौथा स्थान प्राप्त किया और 2 लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता. इस प्रतियोगिता में पूरे भारत से 7,200 टीमों ने भाग लिया. टीम के उत्कृष्ट प्रदर्शन के कारण उन्हें “समान्य उल्लेख” (Honorary Mention) की उपाधि और 2 लाख रुपये का पुरस्कार देकर सन्मानित किया गया.

 

हैकाथॉन के दौरान ओमकार देशपांडे और उनकी टीम द्वारा दिखाए गए कौशल, सृजनशीलता, नवाचारी समाधान की अत्यधिक सराहना की गई. नकद पुरस्कार के साथ, टीम के सदस्यों को युएसटी इंडिया से संभावित रोजगार के प्रस्ताव भी प्राप्त हुए हैं.

 

रायसोनी कॉलेज पुणे के निदेशक डॉ. आर. डी. खारडकर ने छात्रों की इस सफलता पर आनंद व्यक्त करते हुए कहा, “यह अद्वितीय उपलब्धि हमारे छात्रों की नवाचार, कठिन परिश्रम और तकनीकी विशेषज्ञता का प्रतीक है. यह रायसोनी कॉलेजद्वारा प्रदान की जाने वाली उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा और अवसरों को भी प्रदर्शित करता है, जो हमारे छात्रों को उद्योग के लिए तैयार करता है. हमें विश्वास है कि यह उपलब्धि अन्य छात्रों को भी अपने क्षेत्रों में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रेरित करेगी.”

 

रायसोनी एजुकेशन के अध्यक्ष श्री सुनील रायसोनी और कार्यकारी निदेशक श्री श्रेयस रायसोनी ने विजेताओं को बधाई दी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button