Puneदेश-समाज

महामारी के दौरान पुणे पुलिस के निस्वार्थ प्रदर्शन का सम्मान करने के लिए योहान पुनावाला फाउंडेशन की ओर से एक नई जीप उपहार में दी

महामारी के दौरान पुणे पुलिस के निस्वार्थ प्रदर्शन का सम्मान करने के लिए योहान पुनावाला फाउंडेशन की ओर से एक नई जीप उपहार में दी

पुणे, (वि.स.प्रतिनिधी): पुनावाला परिवार पुणे में एक परोपकारी परिवार के रूप में जाना जाता है, खासकर स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में गरीबों के लिए श्री योहान पुनावाला कहते हैं, “मेरा परिवार कई सामाजिक गतिविधियों में शामिल है और शहरों में प्रमुख अधिकारियों के लिए कुछ अच्छे कामों के लिए इस परंपरा को जारी रखने में मुझे खुशी है।”

कोविड 19 की के समय में श्री. योहान पुनावाला ने पुणे पुलिस को एक महिंद्रा जीप दान की। पुनावाला ने कोरेगांव पार्क थाने में आयोजित एक समारोह में पुणे के पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता को नई जीप की चाबी सौंपी.

चाबियां सौंपते हुए श्री योहान पुनावाला ने उल्लेख किया कि पुणे पुलिस विभाग ने महामारी में अपनी जान को जोखिम में डालकर निःस्वार्थ भाव से काम किया है और उन्हें सुरक्षा पर बाहर जाने के लिए एक सुरक्षित और तेज वाहन की आवश्यकता है। “कोविड-19 एक अभूतपूर्व स्थिति थी और ऐसी स्थिति में हर दिन नए विकास हो रहे थे। इसलिए मैं नागरिकों से अपील करता हूं कि वे पुलिस द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करें और ऐसी कठिन परिस्थिति में खुद को बचाने के लिए उनका सहयोग करें। हम पहले स्तर के पुलिस कर्मियों में स्वास्थ्य क्षेत्र के साथ सहयोग कर रहे हैं लेकिन साथ ही हम ऐसे संकट के समय में एक साथ काम कर रहे हैं।” श्री योहान पूनावाला ने आगे कहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button