अपराधउत्तर प्रदेश

इटावा में खनन माफिया की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित

*विशाल समाचार टीम इटावा*

ओवरलोड ट्रक पकड़ने पर पुलिस टीम पर हमला करने वालों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की तीन टीमों का गठन किया गया है। हमला करने वाले खनन माफिया व उनके गुर्गों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगातार दबिश दे रही हैं, पर 36 घंटे बीतने के बाद भी आरोपी पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ सके हैं। पुलिस टीम पर हमला करने के बाद खनन माफिया ओवरलोड ट्रक भी छुड़ा ले गए थे। मध्यप्रदेश से आए ओवरलोड ट्रक को पुलिस व खनन विभाग की टीम ने उदी चेक पोस्ट पर मंगलवार को रोका था। ट्रक का वजन कराने के लिये दो सिपाही उसको लेकर एमपी के बरही टोल प्लाजा पर ले गये थे। वजन अधिक निकलने पर ट्रक को वापस चेक पोस्ट लाया जा रहा था। उसी समय ट्रक के चालक ने किसी को फोन कर दिया। इसके बाद खनन माफिया व गुर्गों ने पुलिस पर हमला कर दिया था। हलांकि चेक पोस्ट से और पुलिस कर्मी वहां पहुंच गये थे। बावजूद इसके खनन माफिया और उसके गुर्गों ने पांच पुलिस कर्मियों को लाठी डंडों और सरिया से पीटकर घायल कर दिया था।

इस मामले में एसआई संजीव कुमार की तहरीर पर बढ़पुरा थाने में मंगलवार को ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया था। घटना को गंभीरता से लेते हुये एसएसपी डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने बढ़पुरा थाने के प्रभारी जितेंद्र कुमार शर्मा के नेतृत्व में टीम बनाकर गिरफ्तारी के निर्देश दिए हैं। साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये एसओजी व थाने की एक और टीम को लगाया गया है।
ओवरलोड ट्रक पकड़ने पर ड्राइवर व उनके साथियों ने पुलिस टीम के साथ अभद्रता की। इनके खिलाफ 7 सीएलए समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। इनकी गिरफ्तारी को टीमें बना दी गयीं हैं, दबिश दी जा रही है। – प्रशांत कुमार, एसपी सिटी, इटावा

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button