मुंबईविजनेस

टाटा मोटर्स ने बिलकुल नया एस गोल्‍ड पेट्रोल सीएक्‍स लॉन्‍च किया, जिसकी कीमत 3.99 लाख रूपये है;

टाटा मोटर्स ने बिलकुल नया एस गोल्‍ड पेट्रोल सीएक्‍स लॉन्‍च किया, जिसकी कीमत 3.99 लाख रूपये है –

मुंबई, (वि.स.प्रतिनिधी):

भारत के सबसे बड़े वाणिज्यिक वाहन निर्माता टाटा मोटर्स ने आज अपने सबसे लोकप्रिय स्‍मॉल कॉमर्शियल व्‍हीकल (एससीवी) का बिलकुल नया वैरिएंट – एस गोल्‍ड पेट्रोल सीएक्‍स लॉन्‍च किया है। इसकी कीमत 3.99 लाख रूपये* से शुरू है। यह दो वैरिएंट्स में उपलब्‍ध है, फ्लैट बेड वैरिएंट 3.99 लाख रूपये* के आकर्षक मूल्‍य पर आता है, जबकि हाफ डेक लोड बॉडी वैरिएंट का मूल्‍य 4.10 लाख रूपये* होगा। इसकी नई कीमत और आसान फाइनेंसिंग विकल्‍प इसे ग्रामीण और शहरी, दोनों क्षेत्रों में वाणिज्यिक वाहनों के पहली बार के यूजर्स के लिये एक बेहतरीन विकल्‍प बनाते हैं। खरीदी में और भी आसानी और बेहतर सुलभता के लिये, टाटा मोटर्स ने भारतीय स्‍टेट बैंक के साथ भागीदारी की है। इस भागीदारी के तहत ग्राहक 7500^ रूपये की सबसे कम ईएमआई और 90% तक ऑन-रोड फाइनेंस वाले पहले कभी न देखे गये ऑफर का फायदा उठा सकते हैं।

टाटा एस गोल्‍ड पेट्रोल सीएक्‍स वैरिएंट भारत में 2-सिलेंडर इंजन से पावर्ड एकमात्र फोर-व्‍हील एससीवी है और जो 4 लाख रूपये से कम की कीमत पर 1.5 टन से ज्‍यादा ग्रॉस व्‍हीकल वेट के साथ उपलब्‍ध होगा। यह ईंधन बचाने वाले और भरोसेमंद एस गोल्‍ड पेट्रोल 694सीसी इंजन से पावर्ड है, जो फोर-स्‍पीड ट्रांसमिशन के लिये होता है। नये वैरिएंट को अधिकतम फायदे के लिये इंजीनियर किया गया है। एस गोल्‍ड पेट्रोल सीएक्‍स वैरिएंट को टाटा मोटर्स ने ग्राहक पर केन्द्रित विस्‍तृत रणनीतियों और नई टेक्‍नोलॉजीज तथा इनोवेशन के आधार पर विकसित किया है। यह एससीवी सेगमेंट में गेमचेंजर बनकर ही रहेगा।

इस अग्रणी मिनी ट्रक के बारे में, श्री विनय पाठक, वाइस प्रेसिडेंट, प्रोडक्‍ट लाइन- एससीवी एवं पीयू, टाटा मोटर्स, ने कहा, ‘’नये एस गोल्‍ड पेट्रोल सीएक्‍स का लॉन्‍च होना ‘छोटे हाथी’ के शानदार सफर में एक अन्‍य उपलब्धि है। टाटा एस लगातार एक मजबूत, भरोसेमंद और बहुउद्देश्‍यीय वाहन बना हुआ है, जिसने अब तक 23 लाख से ज्‍यादा भारतीयों को आजीविका का साधन दिया है। सरकार के आत्‍मनिर्भर भारत विजन के अनुसार, टाटा मोटर्स ने परिवहन की लगातार बदल रही आवश्‍यकताओं के साथ तालमेल बिठाकर और लगातार अपने उत्‍पादों को अपग्रेड कर वाणिज्यिक वाहन के बाजार में बड़ी आसानी से सफलता पाई है। टाटा मोटर्स का एस प्‍लेटफॉर्म पिछले 16 वर्षों में बड़े बदलाव देख चुका है और लास्‍ट माइल मोबिलिटी में अपने ग्राहकों के लिये ज्‍यादा सुरक्षित, स्‍मार्ट और मूल्‍यवान पेशकशों पर केन्द्रित है। इस नये संकलन के साथ, हम भारतीय उद्यमियों की आकांक्षाओं के साथ खड़े होने की उम्‍मीद करते हैं। हम टाटा मोटर्स एस गोल्‍ड पेट्रोल सीएक्‍स को भारत का सबसे किफायती 4-व्‍हील कमर्शियल व्‍हीकल बनाएंगे।‘’

नया टाटा एस गोल्‍ड पेट्रोल सीएक्‍स विभिन्‍न प्रयोगों में अपनी विविधता के कारण अंतिम मील की आपूर्ति का अग्रणी बनने का वादा करता है। इन प्रयोगों में मार्केट लॉजिस्टिक्‍स, फलों, सब्जियों और कृषि उत्‍पादों, पेयों और बोतलों, एफएमसीजी और एफएमसीडी वस्‍तुओं, ई-कॉमर्स, पार्सल और कुरियर, फर्नीचर, पैक्‍ड एलपीजी सिलेंडर्स, डेयरी, फार्मा एवं फूड प्रोडक्‍ट्स का वितरण, रेफ्रीजरेटेड ट्रांसपोर्ट तथा कचरे के निपटान के प्रयोग शामिल हैं। टाटा एस गोल्‍ड पेट्रोल सीएक्‍स भारत के ट्रकिंग क्षेत्र में अंतिम मील का स्‍थायी और फायदेमंद वितरण सुनिश्चित करेगा। यह आने वाले वर्षों से सफलता की लाखों गाथाएं रचेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button