Bihar

प्रेमिका की शादी तय हुई तो प्रेमी ने लड़के वालों को भेजी अश्लील तस्वीरें, फेरों से पहले ही टूटा रिश्ता

बिहार के सीतामढ़ी जिले में हुई इस घटना के बाद लड़की समेत उसके परिजन काफी परेशान हैं. लड़की के परिजनों ने पुलिस में इस मामले की शिकायत दर्ज कराई है.

विशाल समाचार टीम बिहार

सीतामढ़ी: बिहार में एक सनकी प्रेमी की अजीबोगरीब हरकत सामने आई है. प्रेमी अपनी प्रेमिका (Love Affair) की शादी तय होने से इस कदर नाराज हुआ कि चौंकाने वाला कदम उठा लिया. सिरफिरे प्रेमी ने पहले तो अपनी प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया (Social Media) पर जारी कर लगातार युवती पर शादी का दबाव बनाया. बात नहीं बनी तो उसने अपनी प्रेमिका की अश्लील तस्वीरें लड़की के होने वाले ससुराल भेज दीं.
आरोपी प्रेमी ने लड़के वालों के परिजनों के मोबाइल पर जब लड़की की अश्लील तस्वीर भेजी तो बात काफी बिगड़ गई. नतीजा यह हुआ कि लड़के वाले ने शादी से ही इनकार कर दिया. इस घटना से परेशान लड़की के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. युवती की अश्लील फोटो फेसबुक पर डाले जाने से परेशान परिजन ने पुपरी थाने में एफआईआर कराई है, जिसमें बथनाहा थाना के हरिबेला गांव के रामदेव साह के पुत्र पप्पू कुमार साह को नामजद आरोपी बनाया गया है. युवती के चाचा ने आवेदन में बताया है कि आरोपी युवक का उनकी भतीजी से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात से परिवार के लोग अनभिज्ञ थे. जब उसने अपनी भतीजी की शादी के लिए रिश्ता तय किया तो आरोपी ने होने वाले रिश्तेदारों को अश्लील फोटो और अपशब्द लिखकर भेजना शुरू कर दिया, जिससे नाराज लोगों ने शादी से इनकार कर दिया.
इतना ही नहीं आरोपी युवती के मोबाइल पर व्हाटसऐप के जरिए लगातार धमकी भी दे रहा है. वह शादी न होने पर अंजाम और ज्यादा खतरनाक होने की बात कह रहा है. दोनों का प्रेम प्रसंग मोबाइल के जरिए ही शुरू हुआ था. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुटी हुई है और आरोपी अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है. सीतामढ़ी जिला में मनचले द्वारा प्रेमिका को ब्लैकमेल किए जाने का यह मामला नया नहीं है. इससे पहले भी सीतामढ़ी का चर्चित कंचनबाला कांड काफी सुर्खियों में था. कंचनबाल नाम की युवती ने मनचले से तंग आकर सुसाइड कर लिया था.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button