मनोरंजन

16 साल की उम्र में ‘आंटी’ पर आया लड़के का दिल, शादी कर बन बैठा अपने ही दोस्त का पापा

William Smith नाम के लड़के को अपने दोस्त की मम्मी (Marilyn Buttigieg) से नाबालिग उम्र में ही प्यार हो गया और आखिरकार वो उनसे शादी करके ही माना.

प्यार वाकई अंधा (Blind Love) होता है. तभी तो कई बार रिश्तों की मर्यादा भी नहीं देख पाता. अब एक टीनएज लड़के (Teenage Boy Dates Friend’s Mother) को अपने ही दोस्त की मम्मी से प्यार हो गया. प्यार भी ऐसा कि वो जिन्हें आंटी कहता था, उनसे शादी करके रिश्ते में अपने दोस्त का पापा (Friend Bacomes Papa) बन गया.

इससे भी ज्यादा हैरानी की बात तो ये है कि विलियम स्मिथ नाम के इस लड़के को जिस महिला से प्यार हुआ था, वो 7 बच्चों की मां थीं. पहली बार 16 साल की उम्र में उसने अपने दोस्त की मां को उनके ही घर पर देखा था. तब उनकी उम्र 31 साल थी. 29 साल के बड़े एज गैप (29 Year Age Gap) के बाद William Smith और Marilyn Buttigieg ने एक-दूसरे से रिश्ते को आगे बढ़ाया.
आंटी पर फिदा हो गया दोस्त
West Sussex में रहने वाली Marilyn Buttigieg की मुलाकात अपने बेटे के बेस्ट फ्रेंड से 31 साल की उम्र में हुई. विलियम स्मिथ (William Smith ) उस वक्त 16 साल था, जब उसे आंटी से मोहब्बत हो गई. मर्लिन की बीमारी के वक्त विलियम (William Smith) उनकी मदद के लिए उनके घर अक्सर आता-जाता था और इसी बीच उनकी जान-पहचान बढ़ गई. कपल का कहना है कि 29 साल के गैप के बाद भी उनका एक-दूसरे प्रति आकर्षण सामान्य था. मर्लिन का क्लीनिंग बिजनेस है. वे कहती हैं कि उन्हें बच्चे नहीं पैदा करने हैं, लेकिन अगर विलियम परिवार शुरू करना चाहे तो वे उसे रोकेंगी नहीं.
12 साल से हैं साथ-साथ
साल 2006 में हुई उनकी मुलाकात को अब 12 साल का वक्त बीत चुका है. हालांकि विलियम और मर्लिन अब भी साथ हैं. विलियम स्मिथ फिल्म प्रोड्यूसर बन चुके हैं और उनका कहना है कि मर्लिन ही उनकी ड्रीम वुमन हैं. विलियम का कहना है कि उनसे मर्लिन ने कई बार पूछा कि वो इस रिश्ते को लेकर कितने श्योर हैं? विलियम का कमिटमेंट देखते हुए जल्द ही दोनों एक साथ रहने लगे. इस रिश्ते की वजह से मर्लिन के बच्चों ने उन्हें छोड़ दिया और विलियम की भी उनके दोस्त से बातचीत बंद हो गई.
विलियम ने साल 2009 में बालिग होते ही मर्लिन को प्रपोज़ किया और दोनों ने शादी कर ली. इस रिश्ते को लेकर मर्लिन को समाज में काफी कुछ सुनना पड़ा. 12 साल बीत जाने के बाद भी उनके रिश्ते को लेकर तमाम तरह की बातें की जाती हैं. इसका असर उनकी प्रोफेशनल ज़िंदगी पर भी पड़ता है, लेकिन उनका रिश्ता इससे मजबूत ही हुआ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button