इटावाउत्तर प्रदेश

CM योगी का आदेश : सुबह 10 से 12 बजे तक DM – SP सुनें जनता की समस्याएं, चीफ सेक्रेटरी, ACS होम, DGP करें मॉनीटरिंग

विशाल समाचार टीम

लखनऊ:सीएम योगी ने सभी जिलाधिकारियों और पुलिस कप्तान प्रत्येक दशा में हर दिन सुबह 10 से 12 बजे तक कार्यालयों में उपस्थित रहकर लोगों की समस्याएं सुनने और समाधान कराने का आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि इसकी मॉनीटरिंग मुख्यमंत्री कार्यालय, मुख्य सचिव कार्यालय के साथ-साथ एसीएस होम, डीजीपी स्तर पर की जाए। जनता दर्शन से अनुपस्थित अधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।
सीएम योगी ने सभी जिलाधिकारियों और पुलिस कप्तान प्रत्येक दशा में हर दिन सुबह 10 से 12 बजे तक कार्यालयों में उपस्थित रहकर लोगों की समस्याएं सुनने और समाधान कराने का आदेश दिया है। उन्होंने कहा कि इसकी मॉनीटरिंग मुख्यमंत्री कार्यालय, मुख्य सचिव कार्यालय के साथ-साथ एसीएस होम, डीजीपी स्तर पर की जाए। जनता दर्शन से अनुपस्थित अधिकारियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

ये बातें सीएम योगी ने आज सुबह टीम 9 के साथ हुई बैठक के दौरान कहीं। सीएम योगी ने सख्त रुख अपनाते हुए कहा कि अवैध गतिविधियों में संलिप्त भ्रष्ट आचरण के लोगों के लिए उत्तर प्रदेश पुलिस में कोई स्थान नहीं होना चाहिए। ऐसे लोगों को चिन्हित कर सूची तैयार की जाए। सभी के विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही होगी। अति गंभीर अपराधों में लिप्त पुलिस अधिकारियों/कार्मिकों की बर्खास्तगी की जाए।

सीएम योगी ने कहा कि डेंगू, डायरिया आदि वायरल बीमारियों के दृष्टिगत साफ-सफाई, फॉगिंग, सैनिटाइजेशन पर विशेष ध्यान दिया जाए। पीने का पानी गर्म करके छानने के बाद पीने के लिए लोगों को जागरूक करें। दवाओं का वितरण जारी रखा जाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button