पूणेविजनेस

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने त्यौहारों के इस मौसम में ज्यादा खुशी लाने के लिए नया लीजेन्डर 4X4 रूपांतर पेश किया

पुणे: टोयोटा किर्लोस्कर मोटर ने त्यौहारों के इस मौसम में ज्यादा खुशी लाने के लिए नया लीजेन्डर 4X4 रूपांतर पेश कि“हमेशा बेहतर कारें” बनाने के टोयोटा के दर्शन के क्रम में, टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (टीकेएम) ने आज आज अपने बेहद सफल एसयूवी लीजेन्डर का एक नया 4X4 रूपांतर पेश किया। लीजेन्डर को सबसे पहले जनवरी 2021 में 4X2 डीजल रूपांतर में नए टोयोटा फॉरच्यूनर के साथ पेश किया गया था।

प्रदर्शन के उत्साहियों के साथ-साथ लक्जरी एसयूवी तलाशने वालों के लिए लीजेन्डर “पावर्ड इन स्टाइल” की अनूठी स्थिति में है। इसके निर्भीक अनुपात जीवन में अलग करने वाले पहलू लाते हैं जो इसे कूल और भविष्य उन्मुख बनाते हैं। कोने पर लिपटे हुए कैटामारन एलीमेन्ट्स एक मजबूत वर्टिकल प्रोमिनेंस तैयार करते हैं और विस्तृत उपस्थिति सुनिश्चित करते हैं। इसके अलावा, खासतौर से डिजाइन किए गए हेडलैम्प में वाटरफॉल एलईडी लाइन गाइड सिग्नेचर के साथ स्प्लिट क्वैड एलईडी होते हैं जो सर्वश्रेष्ठ ब्राइटनेट सुनिश्चित करते हैं। एसयूवी की तेज नाक आगे बढ़ने के लिए गति तैयार करती है ताकि स्लीक और कूल थीम के साथ विशिष्टता की एक भावना का विकास हो और यह एक्सटीरियर खासियतों के साथ हो जैसे कैटामारन स्टाइल फ्रंट और रीयर बंपर्स शार्प एंड स्लीकर फ्रंट ग्रिल पियानो ब्लैक ऐसेन्ट्स, सीक्वेंशियल टर्न इंडीकेटर्स और 18 ईंच मल्टी लेयर्ड मशीन कट फिनिश्ड अलॉयज के साथ।

अंदर की तरफ खासियतों में डुअल टोन (ब्लैक + मरून) इंटीरियर थीम, स्टीयरिंग व्हील और कंसोल बॉक्स के लिए कनट्रास्ट स्टिचिंग, इंटीरियर एंबीयंट इल्युमिनेशन (इंस्ट्रूमेंट पैनल, फ्रंट डोर ट्रिम, फ्रंट फुट-वेल एरियाज) और रीयर यूएसबी पोर्ट्स। इनके अलावा, लीजेन्डर में उच्च स्तर की खासियतें भरी हुई हैं जैसे पावर बैक डोर के लिए किक सेंसर तथा वायरलेस स्मार्ट फोन चार्जर। लीजेन्डर 4X2 और 4X4 ऑटोमेटिक पर्ल व्हाइट विद ब्लैक रूफ के आकर्षक डुअल टोन कलर में ही उपलब्ध है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button