एडिटोरियलपूणे

हीरो मोटोकॉर्प ने फेस्टिव सीजन से पहले अपने प्रीमियम पोर्टफोलियो को मजबूत किया

हीरो मोटोकॉर्प ने फेस्टिव सीजन से पहले अपने प्रीमियम पोर्टफोलियो को मजबूत किया

ऑल न्यू पावरफुल एक्सपल्स 200 4वॉल्व लॉन्च किया

Pune :दुनिया की सबसे बड़ी मोटरसाइकल और स्कूटर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने आकर्षक और व्यापक प्रीमियम पोर्टफोलियो के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को फिर से दर्शाते हुए आज ऑल न्यू एक्सपल्स 200 4 वॉल्व लॉन्च की ।

भारत की पहली 200 सीसी एडवेंचर मोटरसाइकिल ने दुनिया भर के युवाओं को ऑन रोड या ऑफ रोड किसी भी हालत में बेहतरीन तरीके से चलने के लिए तैयार रहने के गुण, आधुनिक तकनीक और बिल्कुल अलग स्टाइल जैसी खूबियों से अपनी और आकर्षित किया है। न्यू एक्सपल्स 200 4 वॉल्व हीरो मोटोकॉर्प के प्रीमियम पोर्टफोलियो की एक्स रेंज में एक दमदार अंदाज में शामिल हुई है।

हाईटेक एडवेंचर के अपने अनुभव के डीएनए के आधार पर निर्मित यह नई मोटरसाइकल 200 सीसी BSVI 4 वॉल्व ऑयल कूल्ड इंजन के साथ आती है, जो 6 फीसदी ज्यादा पावर और 5 फीसदी ज्यादा टॉर्क प्रदान करती है। इससे हाई स्पीड पर एक आरामदायक और तनावमुक्त राइड सुनिश्चित होती है।

यह अपडेटेड एयर कूलिंग सिस्टम, ज्यादा आरामदायक सीटों और अपग्रेड की गई एलईडी हेडलाइट्स से अनजान जगहों की खोज करते हुए मोटरसाइकल को बाइक सवार का परफेक्ट साथी बनाती है।

देश भर में हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप्‍स पर यह मोटरसाइकिल 1,28,150 रुपये (एक्सशोरूम-दिल्ली) की कीमत पर उपलब्ध है।

हीरो मोटोकॉर्प में स्ट्रैटेजी हेड और ग्लोबल प्रॉडक्ट प्लानिंग मालो ले मैसन ने बताया, “एक्सपल्स ने प्रीमियम मोटरसाइकिल सेगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प की आक्रामक विकास की रणनीति की कमान संभाली है। शानदार परफॉर्मेंस देने वाली यह मोटरसाइकिल उच्च तकनीक से लैस है। युवाओं को ध्यान में रखकर ही इसे बनाया गया। थोड़े ही समय में एक्स प्लस ने दुनिया भर में अपना महत्वपूर्ण कस्टमर फैंस बेस बना लिया। नई एक्स प्लस 200 4वी के साथ हमने इस बाइक को ज्यादा पावर दी है। इसके साथ ही ऊबड़-खाबड़ सड़कों पर चलने, लंबी दूरी की यात्राएं करने और आवागमन की बाइक की क्षमता को बढ़ाया गया है, जिससे यह यूजर्स को राइड का रोमांचक अनुभव देती है।

हीरो मोटोकॉर्प में सेल्स, आफ्टर सेल्स एंड पाटर्स विभाग के हेड नवीन चौहान ने कहा, “2020 में एक्स पल्स को मोटरसाइकल ऑफ द ईय़र के प्रतिष्ठित सम्मान से नवाजा गया था। एक्स पल्स ने 200 सीसी के मोटरसाइकल सेग्मेंट में नई एडवेंचर कैटिगरी बनाई है। हम अपने ग्राहकों के लिए इस फेस्टिव मौसम में नई एक्स पल्स 200 4 वी लॉन्च कर काफी खुश हैं। यह निश्चित रूप से एक्स प्लस ब्रैंड के शक्तिशाली और स्टाइलिश अवतार के रूप में ब्रैंड की लोकप्रियता को और बढ़ाएगा।“

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button