अपराधमुंबई

सेलेब्रिटी को बदनाम करने की हो रही कोशिश, बोले सीएम उद्धव ठाकरे- महाराष्ट्र को ड्रग्स का दिखा रहे ड्रग्स का अड्डा

मुंबई: चर्चित मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले में अब महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। यहां सबसे पहले बता दें कि इस केस में बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान भी पकड़े गये हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्य़न खान पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया है। इस पूरे मामले पर राज्य के सीएम ने बिना नाम लिए जांच एजेंसी को भी निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र को ड्रग्स का अड्डा दिखाने की कोशिश की जा रही है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि महाराष्ट्र को ड्रग्स के जरिए बदनाम करने की कोशिश हो रही है। जानबूझकर हस्तियों को बदनाम करने के लिए निशाना बनाया जा रहा है।

शिवसेना के दशहरा कार्यक्रम में महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने कहा कि केंद्र में बैठे लोग आज सत्ता के नशे में हैं। इस नशे में वो दूसरे के घरों को बर्बाद करने पर तुले है। एक सेलेब्रिटी को पकड़कर ढोल पीटने का काम हमारी पुलिस नहीं करती है। उन्होंने कहा कि पब्लिसिटी के लिए सेलेब्रिटी को निशाना बनाया जा रहा है। उद्धव ठाकरे ने कहा कि सैलेब्रिटी को फंसाकर आप शोहरत बटोर रहे हैं।
उद्धव ठाकरे सरकार से मांग की कि मुंद्रा पोर्ट पर बरामद हुए हेरोइन मामले की जांच हो। उन्होंने एनसीबी का नाम लिए बगैर कहा कि आज नशे की चुटकी के पीछे जांच की जा रही है। लेकिन हमारी पुलिस ने 150 करोड़ के नशीले पदार्थ पकड़े हैं।

बता दें कि बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें ड्रग्स केस में घिरने के बाद कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। मुंबई में गुरुवार को आर्यन की जमानत याचिका पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रखा है। अब 20 अक्टूबर को इस मामले की सुनवाई होगी, तब तक आर्यन खान को आर्थर रोड जेल में रहना पड़ेगा। हालांकि, इस केस के बाद बॉलीवुड के कई अभिनेता और निर्देशक शाहरुख और उनके बेटे के समर्थन में उतर आए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button