पूणे

टेक्‍नो ने लॉन्च किया ऑल-न्यू स्पार्क 8 प्रो

टेक्‍नो ने लॉन्च किया ऑल-न्यू स्पार्क 8 प्रो

पुणे: ग्लोबल प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रैंड, टेक्‍नो ने अपने सबसे मशहूर ‘स्‍पार्क सीरीज’ पोर्टफोलियो के तहत एक और ऑल-राउंडर स्‍मार्टफोन ऑल-न्‍यू स्पार्क 8 प्रो को लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन अपने सेग्मेंट में पहली बार दिए जाने कई फीचर्स से लैस है। इनमें 33 वॉट का सुपरफास्ट चार्जर, 48 एमपी का ट्रिपल रियर कैमरा, हेलियो जी85 प्रोसेसर, 6.8 इंच का फुल एचडी+डॉट इन डिस्प्ले और बड़ी 5 हजार एमएएच की बैटरी जैसे फीचर्स मौजूद हैं। स्पार्क 8 प्रो को भारत में जेनरेशन जेड के उपभोक्‍ताओं को एक बेहतरीन मनोरजंन अनुभव प्रदान करने के लिहाज से डिजाइन किया गया है, जिनकी लाइफ स्टाइल बेहद फास्ट है और उनकी मीडिया कॉन्टेंट देखने में काफी समय बिताने की आदत है। यह स्मार्टफोन उन्हें सहज अनुभव प्रदान करेगा।

स्पार्क सीरीज के स्मार्टफोन किफायती सेग्मेंट में बेहतरीन कैमरा, डिस्प्ले और ओवरऑल स्मार्टफोन का अनुभव देने के लिए जाने जाते हैं। स्मार्टफोन को अपनी श्रेणी को पारिभाषित करने वाले फीचर्स से लैस किया गया है, जिसमें सुपरनाइट मोड के साथ 48 एमपी का ट्रिपल रियर कैमरा, इंटेलिजेंट फोकस और कम रोशनी में भी प्रोफेशनल ग्रेड की फोटोग्राफी के लिए मल्टी फ्रेम एक्सपोजर से लैस है। इसके अलावा यूजर्स को शानदार व्‍यूईंग अनुभव देने के लिए स्पार्क 8 प्रो में 6.8 एफएचडी+ डिस्प्ले है। यूजर्स को नॉन स्टॉप मनोरंजन प्रदान करने के लिए इसमें 5000 एमएएच की बैटरी और 33 वॉट का सुपरफास्ट चार्जर है। इससे स्मार्टफोन की बैटरी केवल 60 मिनट में 85 फीसदी चार्ज हो जाती है। इन सभी को सक्षम और मजबूत हेलियो जी85 ब्‍लेजिंग सुपरफास्ट प्रोसेसर से पावर मिलती है। यह सब मिलकर यूजर्स को पावरफुल ग्राफिक्स और स्‍मार्टफोन इस्‍मेताल करने का बेहतरीन अनुभव देना सुनिश्चित करते हैं।
ट्रांसियॉन इंडिया के सीईओ, श्री अरिजीत तालापात्रा ने लॉन्‍च पर अपनी बात रखते हए कहा, “टेक्‍नो में, हमेशा उपभोक्ताओं की संतुष्टि हमारे प्रॉडक्ट इनोवेशन के केंद्र में रही है। स्पार्क सीरीज के साथ हमारी रणनीति ऑलराउंडर स्मार्टफोन पर फोकस करने की रही है, जो आकर्षक और बेमिसाल दाम पर इंडस्ट्री की सबसे प्रमुख विशेषताओं और फीचर्स से लैस हो। हाल ही में लॉन्च किए गए स्पार्क 8 प्रो को भारत के नौजवानों की जरूरतों और इच्छाओं को देखते हुए डिजाइन किया गया है, जो हमेशा हर चीज में बेस्ट चाहते हैं। एक और अच्छी खबर यह है कि स्पार्क 8 प्रो 2021 का नया और ज्यादा स्टाइलिश वर्जन स्पार्क गो 2022 Amazon.in पर बिक्री के लिए 29 दिसंबर 2021 से उपलब्ध है। आने वाले साल 2022 में हम अपने स्मार्टफोन्स में और भी नए-नए इनोवेशन करना जारी रखेंगे, जिससे हम उपभोक्ताओं को स्मार्टफोन में शानदार फीचर्स उपलब्ध कराते रहेंगे।”

टेक्‍नो स्पार्क 8 प्रो को स्पार्क 7 प्रो वैरिएंट के उत्तराधिकारी के तौर पर पेश किया गया है। यह अलग-अलग तरह के जबर्दस्त फीचर्स अपग्रेड से लैस है। स्पार्क 8 प्रो चार आकर्षक रंगों, विनसर वॉयलेट, कोमोडो आइलैंड, टरक्‍वॉइज सायन और इंटरस्टैलर ब्लैक में आता है।

स्पार्क 8 प्रो की प्रमुख विशेषताएं :

काफी तेज चार्जिंग के लिए 33 वॉट का सुपर फास्ट चार्जर
स्पार्क 8 प्रो एक 33 वॉट के पावरफुल टाइप सी फास्ट चार्जर से लैस है, जो 1 घंटे के समय में फोन की 85 फीसदी बैटरी चार्ज कर सकता है। इसलिए बैटरी को लेकर आपको और ज्यादा परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है।
सुपर नाइट मोड के साथ 48 एमपी का हाई रेजोल्यूशन एआई कैमरा
स्पार्क 8 प्रो एफ 1.79 के बिग अपर्चर, सुपरनाइट शॉट के साथ 48 एमपी के हाई रेजोलेयूशन एआई कैमरे से लैस हैं। इसकी अल्ट्रासेंसिंग टेट्रासेल टेक्नोलॉजी से किसी भी तरह की रोशनी में बेहतरीन तस्वीरें खींची जा सकती है। इसके अलावा यह कई प्रो शूटिंग मोड को सपोर्ट करता है। इन शूटिंग मोड्स में 2 के टाइम लैप्स, स्लो मोशन, वीडियो बोकेह, वीडियो ब्यूटी इंटेलिजेंट फोकस, जेंडर स्पेसिफिक एआई ब्यूटी शामिल हैं। इससे शानदार तस्वीरें खींचने के अलावा काफी कुछ किया जा सकता है।
असाधारण इस्तेमाल के लिए हेलियो जी85 सुपरफास्ट प्रोसेसर

गेमिंग के शौकीन यूजर्स को शानदार तरीके से गेम खेलने की सुविधा देने के लिए स्पार्क 8 प्रो 2 गीगाहर्ट्ज के ओक्टा कॉर आर्म कॉरटेक्स ए75 सीपीयू और 1 गीगाहर्ट्ज माली जी 52 जीपीयू के साथ मिलता है। इंटेलिजेंट और डायनैमिक सीपीयू और जीपीयू मैनेजमेंट के साथ हाइपर इंजन टेक्नोलॉजी जबर्दस्त परफॉर्मेंस और अलग-अलग लेवल पर इस्तेमाल के लिए इसे ज्यादा अनुकूल बनाती है।
6.8 इंच एफएचडी+ सेंटर डॉट-इन परफेक्ट डिस्प्ले
स्पार्क 8 प्रो में 6.8 इंच एफएचडी+ सेंटर डॉट-इन परफेक्ट डिस्प्ले है, जो इसे लंबे समय तक वीडियो देखने और गेम खेलने के लिए बिल्कुल फिट बनाता है। 500 निट्स की चमक से सीधे धूप की रोशनी में वीडियो देखने पर भी काफी साफ, चमकीले और चटख रंग उभरकर सामने आते हैं। स्क्रीन का साइज गेम खेलने, वीडियो देखने और दूसरी ऑनलाइन गतिविधियां, जैसी ई-लर्निंग या ऑनलाइन मीटिंग के लिए बिल्कुल परफेक्ट है। गेम खेलते हुए 120 हर्ट्ज के टच सैंपलिंग रेट से मोबाइल के किसी बटन को टच करने से काफी तेज रेस्पॉन्स मिलना सुनिश्चित होता है।

नॉनस्टॉप एक्शन के लिए 5000 एमएएच की पावरफुल बैटरी

स्पार्क 8 प्रो में 5000एमएएच की मेगा बैटरी है। यह स्मार्टफोन 63 दिनों का स्टैंडबाई टाइम और 160 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम प्रदान करता है। पावरफुल बैटरी से यूजर्स को बिना किसी रुकावट और बाधा के स्मार्टफोन का इस्तेमाल करने का अनुभव मिलता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button