सीतामढ़ी

सावधान मैं कोरोना वायरस हूं आप अपने पॉकेट से मास्क निकाल कर पहन ले..

सावधान मैं कोरोना वायरस हूं आप अपने पॉकेट से मास्क निकाल कर पहन ले..

विशाल समाचार सीतामढी टीम

सीतामढी बिहार: सावधान मैं कोरोना वायरस हूँ,आप अपने पॉकेट से मास्क निकालकर पहन लें,क्योंकि मैं आप पर अटैक करने वाला हूँ,उक्त बातें जिलाधिकारी सुनील कुमार यादव ने किरण चौक पर मास्क चेकिंग के दौरान बिना मास्क पहने वैसे कई लोगो से किया जिन्होंने मास्क तो नही पहना था, परंतु अपने पॉकेट में मास्क जरूर रखे हुए थे। उन्होंने कहा कि आपके पॉकेट में रखा मास्क किस काम का है,क्या कोरोना आपके मास्क पहनने तक इंतजार करेगा? मास्क पहने,खुद के साथ-साथ दुसरो की भी रक्षा करे। गौरतलब हो कि जिलाधिकारी सुनील कुमार यादव अपने वरीय अधिकारियों के साथ सीतामढ़ी के मेहसौल चौक, किरण चौक, महंत शाह चौक आदि स्थानों पर जब सघन मांस चेकिंग अभियान चला रहे थे तो कई लोग बिना मास के पाए गए जबकि अधिकांश लोगों के पास उनके पॉकेट में मास्क रखा हुआ था।

उन्होंने कई दुकानों एवम प्रतिष्ठानों में भी पहुँचकर मास्क नही पहने लोगो से जुर्माना वसूल करवाई। उन्होंने चेतावनी देते हुये कहा कि बिना मास्क किसी की भी इंट्री अपने दुकान में नही होने दे,अन्यथा आप की दुकान को सील कर दिया जाएगा। उन्होंने कई किशोर एवम किशोरियों को भी मास्क पहनने को लेकर जागरूक किया साथ ही उन्हें टीका लेने का अनुरोध किया। मास्क चेकिंग के दौरान बीस हजार से भी अधिक राशि जुर्माने के तौर पर वसूली गई।

जिलाधिकारी ने कहा की मास्क जाँच अभियान लगातार चलाया जाएगा। उन्होंने समस्त जिले वासियों से अपील करते हुए कहा कि जहाँ तक संभव हो सके भीड़ भाड़ से जरूर बचे। बिना मास्क पहने घर से कदापि नही निकले। समय-समय पर हाथों को धोते रहे, अगर अभी तक टीका नही लिया है तो टीका जरूर लगवा ले। उन्होंने कहा कि कोविड अनुरूप व्यवहारों को अपनाकर अपने साथ-साथ दुसरो को भी कोरोना के संक्रमण से बचा सकते है। इस अवसर पर डीडीसी विनय कुमार,डीपीआरओ परिमल कुमार सहित कई अधिकारी उपस्थित थे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button