रियल स्टेट

गेरा डेवलपमेंट की ‘मीट द चैंपियन’ सीरीज चाइल्डसेंट्रिक होम्स ओपनिंग सेशन

गेरा डेवलपमेंट की ‘मीट द चैंपियन’ सीरीज चाइल्डसेंट्रिक होम्स ओपनिंग सेशन
गोपीचंद, प्रमुख राष्ट्रीय कोच – भारत की राष्ट्रीय बैडमिंटन के साथ सफलतापूर्वक आयोजित

पुणे: ‘मीट’ का उद्घाटन सत्र पुणे, गोवा और कैलिफोर्निया में सफलतापूर्वक आयोजित किया गया था, जिसमें गेरा डेवलपमेंट्स, रियल एस्टेट व्यवसाय के अग्रणी और अभिनव बाल केंद्रित घरों सहित प्रीमियम वाणिज्यिक और आवासीय परियोजनाओं के पुरस्कार विजेता निर्माता थे। पूर्व भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी पुलेला गोपीचंद, श्रृंखला के चैंपियन, मुख्य राष्ट्रीय कोच – भारतीय राष्ट्रीय बैडमिंटन टीम के साथ-साथ बाल केंद्रित घरेलू कार्यक्रम में भाग लिया।
गेरा डेवलपमेंट्स ने चाइल्डसेंट्रिक® होम्स की अवधारणा का बीड़ा उठाया है, जिसने रियल एस्टेट क्षेत्र में एक नया मानक स्थापित किया है, जो अपने निवासियों को प्रीमियम आवास और बुनियादी ढांचा प्रदान करता है और बच्चों के लिए सुरक्षा, आराम, मनोरंजन और विकास सुनिश्चित करता है।
आयोजन का उद्देश्य गैराज की क्रांतिकारी और अत्यधिक सफल उत्पादन लाइन, चाइल्ड-फ्रेंडली एजुकेशन एकेडमी, चाइल्डसेंट्रिक® होम्स का एक अभिन्न अंग पेश करना और बढ़ावा देना था। अवधारणा-आधारित परियोजनाओं को असाधारण ग्राहक प्रतिक्रिया मिली है और प्रसिद्ध सेलिब्रिटी राजदूतों द्वारा इसकी प्रशंसा की गई है।
गेरा डेवलपमेंट्स ने इस साल ‘मीट द चैंपियन’ इवेंट की मेजबानी के लिए ऑफलाइन फॉर्मेट में प्रवेश किया है। श्रृंखला की समग्र सराहना इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में ‘गैरेज वर्ल्ड ऑफ जॉय’ ग्राहकों की उपस्थिति के कारण थी। गेरा डेवलपमेंट्स द्वारा आयोजित अंतिम ग्राहक-केंद्रित कार्यक्रम नवंबर 2019 में शंकर, एहसान और लॉय के संगीत कार्यक्रम के साथ था। 2021-22 में, गेरा क्लब आउटडो – गेरा ने एक विशेष ग्राहक वफादारी कार्यक्रम के माध्यम से प्रसिद्ध बॉलीवुड कोरियोग्राफर, प्रसिद्ध बॉलीवुड कोरियोग्राफर श्यामक डावर के साथ एक स्टार-स्टडेड वर्चुअल इवेंट देखा।
इस अवसर पर बोलते हुए, गेरा डेवलपमेंट्स के प्रबंध निदेशक, रोहित गेरा ने कहा, “हम अपने बहुप्रतीक्षित मीट द चैंपियन इवेंट की मेजबानी करके रोमांचित हैं, जो एक बड़ी सफलता रही है। 2022 में लाइव इवेंट की मेजबानी करने में सक्षम होना निश्चित रूप से एक साल पहले की तुलना में अधिक रोमांचक है।
और जब शो पुलेला गोपीचंद जैसे प्रेरक चैंपियनों से भरा होगा, तो यह एक धमाकेदार हिट होगा। यह आयोजन हमारे ग्राहकों को बेहतरीन उत्पाद प्रदान करने के लिए हमारे नवाचार और जुनून का एक खुशी का उत्सव है, और बच्चों को बढ़ने में मदद करने की हमारी प्रतिबद्धता है। पुलेला गोपीचंद के साथ उद्घाटन सत्र में शामिल होकर हमें बहुत गर्व हुआ। हमारी अवधारणा पर आधारित परियोजना में उनका समर्थन और विश्वास हमें बहुत आगे ले जाएगा।
गेरा के चाइल्डसेंट्रिक होम्स प्रोजेक्ट को पुणे में हमारे ग्राहकों से अभूतपूर्व प्रोत्साहन मिल रहा है। हमारा नवीनतम चाइल्डसेंट्रिक प्रोजेक्ट कुछ महीने पहले लॉन्च किया गया था। हमारे ग्राहक चाइल्डसेंट्रिक® होम्स की सभी अकादमियों और गतिविधियों का अनुभव करने के लिए रोमांचित हैं। ”
गेरा डेवलपमेंट्स ने निवासियों के दरवाजे पर बुनियादी ढांचे का निर्माण करने के लिए विभिन्न विशेषज्ञों और उनकी अकादमियों के साथ सहयोग किया है, जो उन्हें नृत्य, गायन, तैराकी, टेनिस, फुटबॉल, क्रिकेट आदि जैसे विकल्प प्रदान करेगा। गेरा ने कोई कसर नहीं छोड़ी। बच्चों को विभिन्न क्षेत्रों में उच्च गुणवत्ता वाली कोचिंग का अनुभव करने का अवसर देने के लिए, उनके ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम गुणवत्ता वाली सुविधाओं की उपेक्षा की गई है।
ताकि बच्चों को अपना पैशन मिल सके और उन्हें उस क्षेत्र में आगे बढ़ने का मौका मिले। इस अवधारणा की खूबी यह है कि यह विकास को सुगम बनाती है।
गोपीचंद ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा, “चाइल्डसेंट्रिक होम्स भी एक इनोवेटिव कॉन्सेप्ट है, यह बच्चों को अपने शौक चुनने की आजादी देता है। बाल विकास के लिए गेरा के विजन का हिस्सा बनकर मुझे बहुत खुशी हो रही है। यह मुझे युवा बैडमिंटन खिलाड़ियों के करीब लाएगा और पुणे में नई प्रतिभाओं की पहचान करने में मेरी मदद करेगा। इस पुरस्कार विजेता अवधारणा में गेरा डेवलपमेंट्स की विरासत और महेश भूपति, अनिल कुंबले, बाइचुंग भूटिया, शंकर महादेवन, दीपा करमाकर और श्यामक डावर जैसे दिग्गजों से जुड़ना मेरे लिए सौभाग्य की बात है।”
चाइल्डसेंट्रिक® होम्स की अवधारणा अभिनव है और आज के युवा घर खरीदारों की जरूरतों को पूरा करके और जीवन के एक नए तरीके को सक्षम करके बदलते समय को दर्शाती है। एक बहुउद्देश्यीय रहने की जगह जहां बच्चा कला, खेल, नृत्य, संगीत आदि का आनंद ले सकता है। आपको चुनने और विकसित करने की अनुमति देता है, यह एक ऐसी चीज है जिसे हर माता-पिता अपने बच्चे को लक्षित माता-पिता या अपने छोटे बच्चों के साथ काम करने वाले परिवार को एक जीवित योजना शुरू करने की पेशकश करना चाहते हैं।
बच्चों और स्वयं को परमाणु प्रारूप में सीखने और विकसित होने का सर्वोत्तम अवसर प्रदान करना। पहले कभी नहीं देखा गया आवास समाधान यात्रा और समन्वय कठिनाइयों को छोड़कर कई विकल्प प्रदान करता है।
गेरा डेवलपमेंट्स प्रा. लिमिटेड (जीडीपीएल): गेरा, 50 से अधिक वर्षों के लिए एक प्रतिष्ठित ब्रांड, पुणे में रियल एस्टेट कारोबार में अग्रणी में से एक, पुणे और गोवा में प्रीमियम आवासीय और वाणिज्यिक परियोजनाओं के निर्माता के रूप में जाना जाता है और इसके विकास के माध्यम से वैश्विक उपस्थिति है कैलिफोर्निया, यूएसए में। गेरा को अपने ग्राहकों को एक विशिष्ट ‘ग्राहक-प्रथम’ दृष्टिकोण के साथ दीर्घकालिक खुशी प्रदान करने पर गर्व है। गेरा का दर्शन “लेट्स आउटडो” है, जो नवाचार, पारदर्शिता और ग्राहक अनुभव को बढ़ाने की त्रिमूर्ति पर निर्भर करता है। रियल एस्टेट और गृह निर्माण में नवीनता और पारदर्शिता लाने के गेरा के प्रयासों के केंद्र में यही है, प्रीमियम लाइफस्टाइल अनुभव को बनाए रखते हुए अपने ग्राहकों की बदलती जीवन शैली की गतिशीलता पर एक अटूट ध्यान है। तदनुसार, जीडीपीएल क्रेडिट के लिए कई ‘प्रथम’ हैं।
कंपनी ने पहली बार 2004 में निवारक रखरखाव और मरम्मत और भवन बीमा के प्रावधान के साथ भारत में अचल संपत्ति पर पांच साल की वारंटी पेश की। रेरा ने 2017 में इसे अनिवार्य कर दिया था। और जीडीपीएल ने अब रियल एस्टेट पर भारत की पहली और एकमात्र 7 साल की वारंटी पेश की है।
इसने पुरस्कार विजेता चाइल्ड सेंट्रिक @ होम्स पाथब्रेकिंग अवधारणा को भी डिजाइन और लॉन्च किया, डेवलपर्स और घर खरीदारों दोनों के लिए रियल एस्टेट क्षेत्र में क्रांति ला दी। IntelliplexesTM, Sky VillaTM, और The Imperium श्रृंखला अन्य क्रांतिकारी और अत्यधिक सफल उत्पाद लाइन हैं।
ये उत्पाद गेरावर्ल्ड® मोबाइल ऐप की सेवाओं से मेल खाते हैं, जो खरीदार के लिए गति, सुविधा और पारदर्शिता लाता है और ग्राहक अनुभव को बढ़ाता है। जीडीपीएल ने हाल ही में क्लब आउटडोर पहल, एक तकनीक-संचालित वफादारी और रेफरल कार्यक्रम भी शुरू किया है जो मौजूदा और नए ग्राहकों को कई लाभ, ऑफ़र और सामुदायिक जुड़ाव प्रदान करता है।
कंपनी ग्राहकों को मूल्य वर्धित अनुभव प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित करती है और विश्वास, गुणवत्ता, ग्राहक पहले और नवाचार द्वारा संचालित होती है। परियोजनाओं को उनके ग्राहकों की उभरती जरूरतों को पूरा करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। कंपनी ने उत्पादन और सेवा दोनों मोर्चों पर कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कार जीते हैं। GDPL को ग्रेट प्लेसेस टू वर्क (GPTW) द्वारा लगातार चौथे वर्ष भारत के ग्रेट मिड-साइज़ वर्कप्लेस के रूप में प्रमाणित किया जा रहा है। जीडीपीएल को 2021 में एशिया में संचालित होने वाले सर्वश्रेष्ठ लघु और मध्यम उद्यमों की सूची में 18वें स्थान पर रखा गया है।
GDPL भारत में सर्वश्रेष्ठ रियल एस्टेट लाने की कल्पना करता है। सेवा अभिविन्यास, उत्पाद नवाचार, अचल संपत्ति विपणन और ब्रांड निर्माण के लिए नए मानकों को फिर से परिभाषित करके, यह लगातार अपने शेयरधारकों के लिए नए मूल्य पैदा कर रहा है और उद्योग के लिए बार बढ़ा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button