पूणेलाइफ स्टाइल

पुणेकरों के लिए प्रीमियर और वर्ल्ड क्लास सलॉन लिवो अब वेस्टिन, कोरेगांव पार्क में.

पुणेकरों के लिए प्रीमियर और वर्ल्ड क्लास सलॉन लिवो अब वेस्टिन, कोरेगांव पार्क में.

पुणे : लिवो   एक वर्ल्ड क्लास सलॉन हो जिसे अब कोरेगांव पार्क के वेस्टिन में लॉन्च किया गया है. अनुभवी और कुशल पेशेवरों की एक टीम के साथ प्रणिता बावेजा इस लग्जरी ब्रांड का नेतृत्व कर रही हैं, जिसमें यूक्रेनियन हेयर स्टाइलिस्ट मिला पारखीना और यूएसए के जेसन बी भी शामिल हैं, उन्हें 20 वर्षों से अधिक समय का अनुभव है. मिला के पास यूरोपीय तकनीक और भारतीय रूप को संयोजित करने की एक अनोखी क्षमता है और उसे अपने अनुभव के माध्यम से भारतीय पुरुषों और महिलाओं दोनों को एक शानदार रूप देने का अनुभव है, और उसके पास 10 से अधिक वर्षों का अनुभव है. जेसन एक अंतरराष्ट्रीय स्तर का अनुभवी हैं, जो युवाओं की जरूरतों को समझता हैं और अपने ग्राहकों को उनके व्यक्तित्व एवं पसंद के अनुसार हेयर स्टाइल प्रदान करता हैं, पुरुषों और महिलाओं दोनों के लिए सही रंग, कट और हेयर टैटू कला में वह उत्कृष्ट हैं,  लिवो सलॉन अपने सभी ग्राहकों को बेहतरीन सेवा और खास अनुभव देने का वादा करता है . इस लॉन्च में पुणे की मशहूर हस्तियों ने भाग लिया, जिनमें विभिन्न क्षेत्रों की प्रतिष्ठित हस्तियां शामिल थीं.  लिवो   का अर्थ है स्मुद, पॉलिश करना, बढ़ाना या बेहतर करना और यह सेवा वेस्टिन का यह आकर्षक सलॉन अपने ग्राहकों को प्रदान करता है. लिवो   की स्थापना 2010 में हुई थी और इसका मुख्य आउटलेट एनसीआर में गुड़गांव है. उन्होंने साल दर साल अपने कार्य का विस्तार किया है. वे डब्ल्यू-गोवा, रैफल्स उदयपुर, कोर्टयार्ड बाय मैरियट, अरावली (एनसीआर फरीदाबाद) जैसे प्रमुख स्थानों पर मौजूद हैं. उन्हें मिली बड़ी सफलता के बाद आगे भी यह कार्य विस्तार जारी रहेगा. अगले कुछ महीनों में,  लिवो   स्पा और सैलून पूरे भारत में हर 45 दिनों में खोले जाएंगे.

2005 में बिजनेस मैनेजमेंट में डिग्री के साथ स्नातक होने के बाद, प्रणिता ने एक युवा उद्यमी के रूप में यात्रा उद्योग में अपना पहला कदम रखा, अपने पारिवारिक व्यवसाय, ट्रैवल सर्विसेज इंटरनेशनल (टीएसआय) में सीओओ के रूप में काम किया और ऑफ़लाइन व्यवसाय को एक ऑनलाइन व्यवसाय में तब्दील किया. उन्होंने कंपनी के इनकम को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई, जिसे अंततः यात्रा डॉट कॉम द्वारा अधिग्रहित कर लिया गया. प्रणिता ने 2020 में  लिवो   स्पालॉन   के रूप में पदभार संभाला और अपने व्यवसाय विकास और प्रबंधन कौशल का प्रभावी ढंग से उपयोग किया, जिसके परिणामस्वरूप कोविड के प्रभाव के बावजूद उसके नेतृत्व में यह व्यावसायिक बेहतर रहा.  लिवो भारत के अग्रणी लक्जरी ब्रांडों में से एक बन गया है और कुछ बेहतरीन अंतरराष्ट्रीय नामों से जुड़कर महान ऊंचाइयों तक पहुंच गया है. प्रणिता ने  लिवो   का विस्तार किया है और 2 साल की अवधि में राष्ट्रीय स्तर तक पहुंचने में वह कामयाब रही है. वेस्टिन, कोरेगांव पार्क में हुए लिवो सलॉन और स्पा के भव्य शुभारंभ के अवसर पर बोलते हुए, लिवो की प्रमुख और एमडी प्रणिता बवेजा ने कहा, मैं हमेशा से यहां के लोगों के लिए लक्जरी में कुछ खास बनाना चाहती थी और मेरे दिमाग में इसके लिए वेस्टिन, पुणे से बेहतर कोई जगह हो ही नहीं सकती. हम अनुठा और भव्य बनाने के लिए एक साथ आए हैं और मुझे विश्वास है कि हम यहां के लोगों के साथ अच्छे से कनेक्ट करेंगे.
लिवो में, ग्राहकों को वन-स्टॉप शॉप स्पा और सलॉन का अनुभव मिलेगा. जहां ग्राहकों को मेकअप, त्वचा विशेषज्ञ, नेल आर्ट, आईलैश एक्सटेंशन, माइक्रो-ब्लीडिंग, हेयर और सेमी-पर्मनंट मेकअप में अंतर्राष्ट्रीय स्तर का अनुभव मिलेगा.  लिवो   के पास उच्च प्रशिक्षित, अनुभवी स्टाइलिस्ट, तकनीशियन, डॉक्टर और थेरेपिस्ट की एक टीम है . 
जो बात इस लॉन्च को और भी खास बनाती है वह यह है कि यहां आप को पहली बार सुंदरता और तकनीक के संयोजन का अनुभव मिलेगा. हम एक ‘थ्रीडी हेयर वर्चुअल ट्राई ऑन’ पेश कर रहे हैं, जो आपके हेयरकट से पहले आपके बालों उस हेयरकट मे कैसा दिखेगे इसकी रियल टाईम झलक दिखाएगा.    इस एसोसिएशन के बारे में बोलते हुए, द वेस्टिन, पुणे के जीएम सुदीप ने कहा, “हमें वेस्टिन के सिग्नेचर हेवनली स्पा के साथ साझेदारी में  लिवो  ”  स्पालॉन   “लॉन्च करने की खुशी है.  लिवो  के साथ अपनी साझेदारी के माध्यम से, हम वेलनस की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करते हैं. स्वर्गीय आनंद देनेवाला वेस्टिन और  लिवो सलॉन की मदद से आप सौंदर्य अनुभव के साथ अपने मन और शरीर को तरोताजा कर सकते हैं.”
लिवो को अनोखा बनाते है उनके प्रोडक्ट, सेवाएं और उत्कृष्ट सेवा प्रदान करनेवाली टिम . – सौंदर्य क्षेत्र में 400 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ अनुभवी स्टाइलिस्ट और चिकित्सकों की टीम. – दुनिया भर की अग्रणी कंपनियों और उत्पाद ब्रांड द्वारा टीम के लिए नियमित प्रशिक्षण सत्र आयोजित किए जाते हैं. – ग्राहकों की त्वचा संबंधी जरूरतों को पूरा करने के लिए चिकित्सा पेशेवरों की एक टीम उपलब्ध है.   ____________________________________________________________________________

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button