रिपोर्टलखनऊ

अरविन्द गौतम को ब्लाॅक जंगल कौडिया संवाददाता पद पर नियुक्ती

अरविन्द गौतम को ब्लाॅक जंगल कौडिया संवाददाता पद पर नियुक्ती

गोरखपुर यूपी : ब्लाॅक जंगल कौडिया जिला गोरखपुर यूपी से अरविन्द गौतम को ” विशाल समाचार” पत्र में आज उन्हें जिला गोरखपुर से ब्लाक जंगल कौडिया क्षेत्र के लिए संवाददाता पद पर नियुक्ती प्रदान की गई है। यह नियुक्ती ब्लाॅक जंगल कौडिया जिला गोरखपुर उत्तर, से यह सभी प्रकार की घटनाओं की खबरों पर अपनी पत्रकारिता करेंगे। और इतना ही नही वल्कि आनलाइन लाइव मुलाकात जैसी सामग्री भी उपलब्ध करेंगे।यह समाचार पत्र पुणे महाराष्ट्र ,से मध्यप्रदेश, उत्तर प्रदेश, बिहार राज्य , राजस्थान , उत्तराखंड, गुजरात, में भी कार्यरत है। और जल्द ही अन्य राज्यों में शुरू होने जा रहा है।इतना ही नही अपितु हर राज्य के सूचना एवं जनसंपर्क विभाग कार्यालय की सूची लिस्ट में शामिल किया गया है।
समाचार पत्र में श्री अरविन्द गौतम की नियुक्ती ब्लाॅक जंगल कौडिया क्षेत्र हेतु यह नियुक्ती विशाल समाचार पत्र के कार्यकारी संपादक श्री दयाशंकर तिवारी ने उन्हें यह नियुक्ती की है।उन्हें नियुक्ती पत्र स्पीड पोस्ट के द्वारा, उनको आज आंननेरी:नि:शुल्क प्रतिनिधी के रूप में नियुक्ति पत्र दिया गया है।
अब गौतम ब्लाॅक जंगल कौडिया क्षेत्र की खबरों एवं विज्ञापन का भी संकलन व कार्य करेंगे। समाचार पत्र में देश विदेश राज्यों की खबरों का संकलन दिन प्रतिदिन आंफलाइन,आनलाइन और डिजिटल मीडिया न्यूज चैनल के माध्यम से भी हो रहा है। अरविन्द गौतम ने आगे कहा है कि विशाल समाचार पत्र न्यूज चैनल परिवार का मै एक सदस्य हूं।वल्कि यह अपना परिवार समझकर इसमें में अपना कार्य करूंगा इसको उंचाई तक ले जाने का कार्य तन मन से कार्य करूंगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button