लाइफ स्टाइल

हाफले ने पुणे में “लेट्स रीइमेजिन” लॉन्च किया

हाफले ने पुणे में “लेट्स रीइमेजिन” लॉन्च किया

क्लेवर और स्मार्ट हार्डवेयर समाधान

हमारे घरों और उनके भीतर के विभिन्न स्थानों पर नए सिरे से देखने की जरूरत ने बहुत महत्व प्राप्त कर लिया है। अपने घरों में दो साल बिताने के बाद, लोग महसूस कर रहे हैं कि रहने की जगहों को अधिक कोमलता, अधिक आरामदायक और भविष्य के लिए अधिक तैयार होने की आवश्यकता है। जबकि डिज़ाइन और सौंदर्यशास्त्र खाली स्थान के माहौल को परिभाषित करते हैं, यह कार्यक्षमता (क्लेवर और स्मार्ट हार्डवेयर समाधानों के माध्यम से है) जो दिन-प्रतिदिन लाभ प्रदान करती है जैसे कि सुविधा जोड़ना, जीवन को आसान बनाना और कई अनुप्रयोगों के लिए लचीले ढंग से उपलब्ध स्थान का उपयोग करना है ।

हाफले ने हाल ही में हमारे इन-हाउस वैश्विक वर्गीकरण से रसोई और घरेलू समाधानों की एक नई श्रृंखला लॉन्च की है – मैट्रिक्स ड्रॉअर और रनर सिस्टम, फ्री फ्लैप फिटिंग, मेटाला 510 फर्नीचर हिंजेस और वायर स्टोरेज सॉल्यूशंस है । ये उत्पाद अनुसंधान, विकास, इंजीनियरिंग और निर्माण में हाफले की मजबूत दक्षताओं को दर्शाते हैं; और अच्छी तरह से मान्यता प्राप्त गुणवत्ता मानकों के साथ आते हैं, जो हमारे ब्रांड के लिए विश्व स्तर पर हैं।

हाफले की 5 निर्माण इकाइयां हैं, 4 जर्मनी के भीतर स्थित हैं; और 1 बुडापेस्ट, हंगरी में स्थित है। इंजीनियरिंग और निर्माण में निवेश के माध्यम से इन इकाइयों में विकसित हमारे इन-हाउस ब्रांड, यह सुनिश्चित करते हैं कि हम कार्यक्षमता, गुणवत्ता और डिजाइन के मामले में उच्चतम मानकों को प्राप्त करते हैं, जिससे हाफले एक अग्रणी निर्माता बनता है। इन ब्रांडों में शामिल हैं:

• Ixconnect – फर्नीचर निर्माण के लिए कनेक्टर सिस्टम।

• Dialock – परिष्कृत अभिगम नियंत्रण इलेक्ट्रॉनिक RFID लॉकिंग सिस्टम

• Lift & Turn – फ्री फैमिली फ्लैप फिटिंग्स ।

• Loox – प्लग एंड प्ले मॉड्यूलर फर्नीचर के लिए एलईडी लाइटिंग सिस्टम।

• Matrix – सभी एप्लिकेशन के लिए मॉड्यूलर ड्रॉअर और रनर सिस्टम ।

• Slido – स्लाइडिंग डोर सिस्टम घरेलू और व्यावसायिक एप्लिकेशन फर्नीचर के लिए।

इंटीरियर फंक्शनलिटी में विश्व में अग्रणी होने के नाते, हाफले अब लगभग 20 वर्षों से भारत में घरों का विस्तार कर रहा है। हमारे पास हमारी रेन्ज में हर उत्पाद है जो संभावित रूप से विभिन्न इंटीरियर स्थानों जैसे घरों, कार्यालयों, संस्थानों और होटलों में अपना महत्त्व जोड़ सकता है; और किसी भी इंटीरियर स्थान के भीतर विभिन्न अनुप्रयोगों के लिए कार्यक्षमता बना सकता हैं। ब्रांड को ग्राहकों के बीच अच्छी तरह से पहचाना भी जाता है, जो हाफले को इंटेलिजेंट और स्मार्ट घरेलू उपकरणों के साथ-साथ कोमलता और नवीन रसोई समाधानों के साथ मजबूती से जोड़ते हैं।


अपनी पहुंच बढ़ाने और ग्राहकों के बीच अपने ब्रांड रिकॉल को मजबूत करने के लिए, हाफले ने एक नई संचार रणनीति शुरू की है जो “लाइफस्टाइल ब्रांड” के रूप में अपनी स्थिति को फिर से परिभाषित करता है जो घरों में आसानी, सुविधा, रचनात्मकता और लचीलापन ला सकता है। हाफले एक ऐसा ब्रांड है जो हर संभव तरीके से आपके आसपास मौजूद है – चाहे वह अपने क्लेवर स्टोरेज समाधान और रसोई में इंटेलिजेंट और स्मूथ हार्डवेयर के माध्यम से हो, दरवाजों के लिए इसके स्मार्ट डिजिटल सुरक्षा समाधान, किसी भी एप्लिकेशन के लिए स्लाइडिंग समाधानों की इसकी समग्र रेंज, इसकी व्यापक रेंज घर के विभिन्न क्षेत्रों के लिए प्रकाश समाधान या इसके सहज घरेलू उपकरणों की आधुनिक श्रृंखला और बहुत कुछ है। हाफले उत्पाद किसी भी घर में विभिन्न स्थानों के लिए अनुभव, नवीनता, कोमलता और भविष्य की तैयारी प्रदान करते हैं। हाफले की नई बायलाइन “लेट्स रीइमेजिन” के साथ, ब्रांड हर किसी को अपने सपने पूरा करने के लिए आमंत्रित करता है और अपने आदर्श घरों को बनाने या फिर से बनाने के लिए हाफले की कई उत्पाद श्रृंखलाओं में से अंतहीन विकल्पों में से चुनने के लिए आमंत्रित करता है।

श्री जुर्गन वुल्फ, मेनजिंग और मार्केटिंग डाइरेक्टर – हाफले साऊथ एशिया, कहते हैं “लंबे समय तक हाफले ने दक्षिण एशिया में बी-टू-बी सेगमेंट में नेतृत्व की स्थिति का आनंद लिया है। अब हम अपने नए लॉन्च किए गए ‘लेट्स रीइमेजिन’ अभियान के माध्यम से अपने ब्रांड और सीधे ग्राहको तक ले जाना चाहते हैं। हमारे ब्रांड के लिए अच्छी तरह से परिभाषित संचार रणनीति के साथ, हम कई इंटीरियर समाधानों की कल्पना करने की कोशिश कर रहे हैं जो हाफले पेश कर रहे हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि इससे हमारे ग्राहकों की हाफले शोरूम में जाने की चाव कम हो जाएगी, जहां वे वास्तव में हमारे उन समाधानों को छू सकते हैं, महसूस कर सकते हैं और अनुभव कर सकते हैं जो हाफले के पास हैं और उन्हें हमारे उत्पादों और सेवाओं का उपयोग करने के लिए मना सकते हैं।“

हाफले ‘लेट्स रीइमेजिन’ अभियान मार्च 2022 में सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर सक्रिय किया गया था। लाइफस्टाइल वीडियो और प्रेरणादायक पोस्ट के माध्यम से, यह अभियान दिखाता है कि कैसे विविध हाफले समाधान एक कामकाजी जोड़े की व्यस्त जीवन शैली में आसानी, सुविधा, लचीलापन और जीवन की अधिक गुणवत्ता लाते हैं।

अंतत: यह अभियान बताता है कि हाफले एक लाइफस्टाइल ब्रांड है जिसकी लोग आकांक्षा रखते हैं

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button