दिल्लीराजनीति

विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस की ‘चाणक्य’ नीति को सलाम!-आनंद भैय्या रेखी

देवेन्द्र सिंह तोमर प्रतिनिधी –

विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस की ‘चाणक्य’ नीति को सलाम!-आनंद भैय्या रेखी
राज्यसभा के चुरशी चुनाव में छठे उम्मीदवार की हर तरफ तारीफ हो रही है

राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री, विपक्ष के नेता देवेंद्र फडणवीस, जो एक बहुत ही मेहनती व्यक्ति हैं, जिन्होंने विपक्ष के राजनीतिक युद्धाभ्यास को विफल कर दिया है, उन्होंने एक बार फिर महाविकास अघाड़ी को अपनी चतुराई से ‘चितकर ‘ दिया है। भाजपा नेता आनंद रेखी ने संगठन और नेतृत्व कौशल के बल पर अपने गणितीय कौशल का उपयोग करके राज्यसभा चुनाव में अपने तीसरे भाजपा उम्मीदवार को मैदान में उतारने के लिए फडणवीस की सराहना की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा को भी धन्यवाद दिया।

रेखी ने कहा कि राज्यसभा में जीत भाजपा नीत सरकार में जनता के चुने हुए प्रतिनिधियों के अटूट विश्वास का प्रतीक है। फडणवीस ने पार्टी नेताओं से चुनाव में छठा उम्मीदवार उतारने की अनुमति मांगी थी। उन्हीं पर विश्वास करते हुए पार्टी नेताओं ने फडणवीस को इजाजत दे दी.


पार्टी के विश्वास के पक्ष में, फडणवीस ने चुनावी कौशल के बल पर ‘चाणक्य’ नीति के तहत पूर्व सांसद धनंजय महाडिक को छठे उम्मीदवार के रूप में चुना। इस चुनाव में प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा फडणवीस में दिखाया गया विश्वास पार्टी नेताओं की कड़ी मेहनत और संगठनात्मक कार्य से साबित हुआ था। रेखी ने यह भी दावा किया कि आगामी स्थानीय निकाय चुनावों में भी भाजपा इसी तरह फडणवीस के नेतृत्व में महाविकास अघाड़ी सरकार विकसित करेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button