उत्तर प्रदेशट्रेंडिंग

जिलाधिकारी ने पत्रकार बंधुओं और व्यापारिक मंडल के लोगों के साथ की बैठक

जिलाधिकारी ने पत्रकार बंधुओं और व्यापारिक मंडल के लोगों के साथ की बैठक

बलिया। जिलाधिकारी सौम्या अग्रवाल ने आज की घटना को लेकर पत्रकारों बंधुओ और व्यापारी मंडल के संभ्रांत लोगों के साथ कलेक्ट्रेट सभागार में बैठक की।

बैठक के दौरान उन्होंने कहा कि आज की घटना बहुत ही दु:खद है। जिसमें कुछ अराजक तत्वों ने सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया। जिसे पुलिस प्रशासन ने तत्परता दिखाते हुए विफल कर दिया। उन्होंने सभी लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। उन्होंने कहा कि आगजनी और पत्थरबाजी करने वाले लोगों की पहचान करने में पुलिस का सहयोग करें। जिससे उन लोगों पर कार्यवाही हो सके। साथ ही उन्होंने कहा कि यदि आपके गली-मोहल्ले में कोई अराजक तत्व दिखाई दे तो उसकी सूचना तत्काल पुलिस प्रशासन को दें। उन्होंने पुलिस प्रशासन द्वारा की गई आज की कार्यवाही की प्रशंसा करते हुए कहा कि पुलिस प्रशासन ने बहुत अच्छा काम किया। बताया कि पुलिस के कुछ जवानों ने रेल की बोगी को आग से बचाने के लिए उसे धक्का देकर क्षतिग्रस्त बोगी से अलग किया जो कि काफी सराहनीय है। समय रहते ही सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान होने से बचा लिया गया।

जिलाधिकारी ने पत्रकार बन्धुओ से कहा कि यदि आप लोगों को लगे कि कोई भी अराजक तत्व आपके गली मोहल्ले में दिखाई दे रहा है तो उसकी सूचना प्रशासन को दें। उन्होंने कहा कि बैठक का उद्देश्य आप लोगों से अपील करना है कि जनपद में शांति व्यवस्था कायम रहे।

इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक राजकरण नैयर ने बताया कि बाहर से आए युवकों की पहचान करने के लिए सीसीडी कैमरे और वीडियो फुटेज का सहारा लिया जा रहा है। आप सभी लोग संकल्पित रहे और शांति व्यवस्था बनाए रखने में प्रशासन का सहयोग करें । व्यापारिक मंडल के लोग भी अपनी समितियों के माध्यम से शांति बनाए रखने की अपील करें। पत्रकारों से कहा कि सभी लोग शांति बनाए रखने के लिए सहयोग करें। यदि आप लोगों के द्वारा कोई जानकारी दी जाती है तो वह गुप्त रखी जाएगी। पुलिस अधीक्षक ने आश्वस्त किया कि जनपद में किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना नहीं होने दी जाएगी। किसी नागरिक को नुकसान नहीं होगा। बाहरी व्यक्तियों की सूचना तुरंत पुलिस को दें।

बैठक में मुख्य विकास अधिकारी प्रवीण वर्मा मुख्य राजस्व अधिकारी विवेक श्रीवास्तव नगर मजिस्ट्रेट प्रदीप कुमार के अतिरिक्त पत्रकार बंधु और व्यापारिक मंडल के लोग शामिल थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button