महाराष्ट्रराजनीति

प्रधानमंत्री जी शिवसेना को ‘एनडीए’ में जगह दें – आनंद रेखी

प्रधानमंत्री जी शिवसेना को ‘एनडीए’ में जगह दें – आनंद रेखी

महाराष्ट्र:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की अग्रणी घुड़दौड़ शुरू हो गई है। देश में विभिन्न विकास परियोजनाओं की गति से आम आदमी के जीवन को गति मिली है। भाजपा नेता आनंद रेखी ने सोमवार को प्रधानमंत्री से शिवसेना को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) में लेने का आग्रह किया।उन्होंने कहा कि वह जल्दी ही इस संबंध में प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे।

महाराष्ट्र में महाविकास अघाड़ी की एक कमजोर, निष्क्रिय सरकार चली गई है और हिंदुत्व के विचार पर एक नई सरकार सत्ता में आई है। यह मामला बेहद मनभावन है। हालांकि, लोगों में यह भावना है कि भाजपा को बालासाहेब ठाकरे की मूल शिवसेना के साथ गठबंधन करना चाहिए और सरकार को जनसेवा करनी चाहिए। श्री देवेंद्र फडणवीस जैसे चतुर, अच्छे प्रशासक से राज्य को लाभ हुआ है।उपमुख्यमंत्री ने राज्य को लाभान्वित किया है।स्थानीय निकायों में अन्य पिछड़े वर्गों के राजनीतिक आरक्षण का सवाल हो या जल संपन्न शिवर योजना, सभी अच्छी योजनाओं को अब गति मिलेगी।भाजपा ने एक बार फिर अपने 25 वर्षीय समान विचारधारा वाले मित्र शिवसेना के साथ सरकार बनाई है .
हालांकि अगर उद्धव ठाकरे इस समय उनके साथ होते तो इस सरकार को और मजबूती मिलती। युवा नेते आनंद रेखी ने प्रधानमंत्री से अनुरोध किया है कि शिवसेना को अपने साथ एनडीएम में लेकर देश व प्रदेश के विकास में भागीदार बनाएं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button