रिपोर्ट

खली पहुंचे लुधियाना CP दफ्तर:जॉइंट कमिश्नर से की मुलाकात, टोलकर्मी के खिलाफ दी शिकायत, बोले- फोटो खिंचवाने की जिद्द

सबसे पहले सीसीटीवी कैमरे फुटेज खंगारें जायें, जो सच हो उसी आधार पर कार्यवाही हो चाहे सेलेब्रिटी हो या कोई अन्य आम नागरिक किसी के दबाव में कार्यवाही उचित नहीं…?

खली पहुंचे लुधियाना CP दफ्तर,जॉइंट कमिश्नर से की मुलाकात, टोलकर्मी के खिलाफ दी शिकायत, बोले- फोटो खिंचवाने की जिद्द की लुधियाना 2 दिन पहले

लुधियाना सी.पी दफ्तर शिकायत देने पहुंचे खली।
WWE के मशहूर रेसलर दलीप राणा उर्फ द ग्रेट खली पर टोलकर्मी ने थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है। यह टोल लुधियाना के लाडोवाल का है। इस मामले की वीडियो वायरल होने के बाद मंगलवार देर शाम खली लुधियाना के पुलिस कमिश्नर में दफ्तर में पहुंचे। खली जॉइंट कमिश्नर प्रज्ञा जैन से मिले है। जहां उन्होंने टोल प्लाजा पर हुए घटनाक्रम की सारी बात जॉइंट कमिश्नर के आगे रखी। खली ने टोल कर्मियों के खिलाफ पुलिस को शिकायत भी दर्ज करवाई है।

उधर, टोलकर्मियों का कहना है कि आईडी मांगने पर खली ने थप्पड़ मारा, वहीं खली का कहना है कि टोलकर्मी कार में घुसकर फोटो खिंचवाने की जिद कर रहे थे। उन्होंने टोल कर्मियों पर अपशब्द बोलने का भी आरोप लगाया। पुलिस ने इस मामले में खली से शिकायत ले ली है। पुलिस मुताबिक इस मामले की जांच की जाएगी। जांच उपरांत जो भी बनती कार्रवाई होगी वह करवाई जाएगी।

जांच होने पर सही ठहराने पर कार्यवाही उचित..?

खली ने कहा कि वह जालंधर से करनाल जा रहे थे। इसी दौरान फिल्लौर के नजदीक लाडोवाल टोल प्लाजा पर कर्मचारियों ने उनके साथ फोटो खिंचवानी चाही। वह मुझे कह रहे थे कि नीचे उतरकर पहले सबके साथ फोटो खिंचवाओ, फिर आगे जाने देंगे। मैं इसके लिए राजी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि टोल टैक्स के ठेकेदार के खिलाफ कार्रवाई की जाए ताकि वह किसी सेलिब्रिटी के साथ ऐसा न करें।

WWE के पूर्व चैंपियन, अब अपनी एकेडमी चला रहे

द ग्रेट खली मशहूर रेसलिंग कंपीटिशन WWE के चैम्पियन रह चुके हैं। अब वह जालंधर में अपनी कॉन्टिनेंटल रेसलिंग एकेडमी (CWE) चला रहे हैं, जहां वह नए रेसलर तैयार कर रहे हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button