इटावाराजनीति

पीएम बोले- भारत 1000 साल के लिए सशक्त हो मोदी इसकी नींव रख रहा है, मोदी रहे न रहे देश रहेगा

पीएम बोले- भारत 1000 साल के लिए सशक्त हो मोदी इसकी नींव रख रहा है, मोदी रहे न रहे देश रहेगा

इटावा विशाल समाचार:

PM Modi in Etawah Highlights: प्रधानमंत्री मोदी आज इटावा में जनसभा करेंगे। इटावा के अलावा मैनपुरी, कन्नौज और फर्रुखाबाद की लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों के पक्ष को मजबूत करने का काम करेंगे। यहां पढ़ें मोदी की जनसभा से जुड़ा हर अपडेट…
सपा-कांग्रेस को बताया झूठा
चाय वाले ने कुप्रथा खत्म कर दी कि कोई राजा है। गरीब का बेटा भी प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री बन सकता है। उन्होंने सपा कांग्रेस को झूठा बताया। कहा कि यह सिर्फ अपना फायदा देख रहे।
गरीबों को मिला इलाज और राशन है मोदी की विरासत
कहा कि विकसित का मतलब आपके बच्चों का भविष्य, आपके बच्चों का रोजगार। यही तो मोदी की विरासत है। कोई कन्नौज, मैनपुरी, कोई रायबरेली, अमेठी को अपनी विरासत बता रहा है। मोदी की विरासत गरीबों को मिला इलाज और राशन है।
सपा-कांग्रेस पर किया हमला
कहा कि भारत 1000 साल के लिए सशक्त हो मोदी इसके लिए नींव रख रहा है। मोदी रहे न रहे देश रहेगा। ये सपा-कांग्रेस वाले अपने और अपने परिवार में चुनाव लड़ रहे हैं। कहा कि मोदी और योगी खप क्यों रहे। हमारे तो बच्चे हैं नहीं। ये मोदी आपके बच्चों के लिए जीवन खपा रहा।
शीतला माता की जय: मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि आने में देरी के लिए माफी मांगता हूं। इटावा, कन्नौज और मैनपुरी के लोगों को राम राम। 2019 से पहले का जिक्र किया। बोले कि मुलायम सिंह सदन में खड़े होकर कहा था कि मोदी जी आप 2019 में जीतकर आ रहे हैं। आज नेता जी हमारे बीच नहीं रहे है, लेकिन उनके भाई भाजपा को जिता रहे हैं। दिल की बात सामने आ गई है। आपने मेरी मेहनत, ईमानदारी देखी है।

मंच पर 45 लोगों के बैठने की व्यवस्था, आठ फीट ऊंचा बनाया मंच

मंच को आठ फीट ऊंचा और 32 फीट चौड़ा बनाया गया है। इस पर लगभग 45 लोगों के बैठने की व्यवस्था की गई है। मंच पर प्रधानमंत्री के अलावा, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष कमलावती, इटावा के जिलाध्यक्ष संजीव राजपूत समेत कन्नौज और मैनपुरी के जिलाध्यक्ष, तीनों लोकसभाओं के लिए प्रत्याशी प्रो. रामशंकर कठेरिया, जयवीर सिंह और सुब्रत पाठक भी उपस्थित रहेंगे।
जनसभा स्थल भरथना का ढकपुरा गांव कन्नौज, मैनपुरी की सीमा से लगता है और इटावा सीट से प्रत्याशी प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया के पैतृक गांव नगरिया सरावां के पास है। रविवार को जनसभा से प्रधानमंत्री इटावा के साथ ही कन्नौज, मैनपुरी और फर्रुखाबाद की लोकसभा सीटों के प्रत्याशियों के पक्ष में मजबूती देने का काम करेंगे। जनसभा को लेकर शनिवार को दिनभर तैयारियां पुख्ता की जाती रहीं।

सपा के गढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार जनसभा को संबोधित करेंगे। भरथना कस्बे में बुंदेलखंड एक्सप्रेसवे के पास ढकपुरा गांव में तीन संसदीय सीटों के लिए प्रस्तावित जनसभा में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं। जनसभा स्थल पर जिले के अलावा मैनपुरी, फर्रुखाबाद व कन्नौज लोकसभा क्षेत्र के लोग भी पहुंचेंगे। इटावा लोकसभा क्षेत्र में पहली बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हुंकार भरेंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button