लखनऊविजनेस

नए मॉल को राजनीति का अड्डा बना दिया, बेमतलब बयानबाजी हो रही’, Lulu Mall विवाद पर सीएम योगी सख्त

धर्मेन्द्र कुमार वर्मा संवाददाता लखनऊ –

नए मॉल को राजनीति का अड्डा बना दिया, बेमतलब बयानबाजी हो रही’, Lulu Mall विवाद पर सीएम योगी सख्त
लखनऊ यूपी: राजधानी लखनऊ में खुले लुलु मॉल में नमाज के बाद उठे विवाद के बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से हुई विशेष बैठक में सीएम योगी ने लुलु मॉल का जिक्र करते हुए कहा कि एक नए मॉल का राजनीति का अड्डा बना दिया है। उसके नाम पर प्रदर्शन हो रहे हैं और बेमतलब बयानबाजी हो रही है।
सीएम ने अधिकारियों को सख्त निर्देश देते हुए कहा कि छोटी घटनाओं को लेकर भी सतर्क रहें और लापरवाही ना बरतें।
सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा, ”कुछ लोग अनावश्यक टिप्पणी कर रहे हैं और लोगों की आवाजाही में बाधा डालने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं। लखनऊ प्रशासन को इस मामले को बहुत गंभीरता से लेना चाहिए। इस तरह का उपद्रव पैदा करने की कोशिश करने वाले बदमाशों से सख्ती से निपटा जाना चाहिए।”
लुलु मॉल को लेकर क्या है पूरा विवाद
राजधानी में लखनऊ में 10 जुलाई को खुले लुलु मॉल का उद्घाटन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया था। शुरू से ही चर्चा में रहे इस मॉल में कुछ अज्ञात लोगों को नमाज पढ़ी, जिसके बाद विवाद शुरू हो गया। वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठनों ने विरोध किया और मॉल के अंदर ‘सुंदरकांड’ और हनुमान चालीसा का पाठ करने की चेतावनी दे डाली। मॉल में नारे लगाने के आरोप में 20 लोगों को गिरफ्तार किया गया और मॉल और उसके आसपास सुरक्षा कड़ी कर दी गई

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button