पूणेविजनेस

पुणे डिवीजन ने रिपोर्ट की 2019 के बाद से ग्राहक संपत्ति में 105% की उछाल

पुणे डिवीजन ने रिपोर्ट की 2019 के बाद से ग्राहक संपत्ति में 105% की उछाल
पुणे, शेष महाराष्ट्र और गोवा में ग्राहक संपत्ति में 105% की वृद्धि

2019 से 2022 के बीच ग्राहकों में कंपाउंड एनुअल ग्रोथ रेट (सीएजीआर)44% की वृद्धि

·एडलवाइस वेल्थ मैनेजमेंट की ग्राहक संपत्तियां वित्तीय वर्ष 2015 में ~ 20,000 करोड़ रुपये से बढ़कर 39% संचयी वार्षिक वृद्धि दर से बढ़कर 31 मार्च 2022 को 2 लाख करोड़ रुपये हो गई हैं।

पुणे, : एडलवाइस प्राइवेट वेल्थ, एडलवाइस वेल्थ मैनेजमेंट की धन प्रबंधन शाखा, जो (अल्ट्रा हाई नेट वर्थ इंडिविजुअल) यूएचएनआई, पारिवारिक कार्यालयों, व्यापार मालिकों, कॉर्पोरेट कोषागारों, संपन्न व्यक्तियों और अन्य की जरूरतों को पूरा करती है, ने आज घोषणा की कि इसके पुणे डिवीजन (जिसमें महाराष्ट्र और गोवा, पूर्व मुंबई शामिल हैं) ) ने शेष भारत में अपने ग्राहकों की तुलना में अपनी ग्राहक संपत्ति में 105% की वृद्धि दर्ज की।2019 और 2022 के बीच इसके ग्राहक आधार में भी 44% कंपाउंड एनुअल ग्रोथ रेट (सीएजीआर) की वृद्धि हुई है।

पुणे डिवीजन को 2019 में प्रियांशु गौरव के नेतृत्व में लॉन्च किया गया था। सेवाओं और निवेश उत्पादों में हर कदम पर तालिका में मूल्य लाने की फर्म की प्रतिबद्धता ने डिवीजन के विकास में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। पुणे टीम ने पुणे में व्यावसायिक परिवारों और यूएचएनआई के साथ मिलकर काम किया ताकि उनकी व्यावसायिक / व्यक्तिगत वित्तीय जरूरतों को समझा जा सके और श्रेणी के सर्वश्रेष्ठ वित्तीय उत्पादों, जोखिम प्रबंधन और तकनीकी सक्षम निष्पादन मंच का विस्तार करके उनके मध्यम से दीर्घकालिक उद्देश्यों को प्राप्त करने में मदद की जा सके।

एडलवाइस वेल्थ मैनेजमेंट , प्राइवेट वेल्थ के अध्यक्ष और प्रमुख श्री आलोक सहगल ने कहा, “हम पुणे और महाराष्ट्र और गोवा के टियर I, II शहरों में अपने ग्राहकों को विश्व स्तरीय समाधान प्रदान करने और भारत की विकास गाथा का लाभ उठाने के लिए उन्हें सशक्त बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं ।हमारे द्वारा प्रदान किए गए ग्राहक अनुभव के साथ जोड़े गए हमारे अभिनव उत्पाद सूट ने हमें बाजार में प्रमुख धन प्रबंधन खिलाड़ियों में से एक सुनिश्चित किया है, जिसमें उद्योग के अनुमानों के अनुसार 2025 तक 15% बढ़ने की क्षमता है।

उन्होंने आगे कहा कि “पुणे एक अच्छी तरह से स्थापित उद्यमशीलता संस्कृति के साथ एक उत्साही शहर है। शहर ने बुनियादी ढांचे, हरित ऊर्जा, प्रौद्योगिकी और सेवा क्षेत्र आदि जैसे कई क्षेत्रों में निवेश आकर्षित किया है जो तेज गति से विकास का समर्थन करने के लिए महत्वपूर्ण हैं। भारत के वित्तीय और वाणिज्यिक केंद्रमुंबई से लगभग 120 किलोमीटर की दूरी पर स्थित, यह कई भौगोलिक क्षेत्रों की जरूरतों को पूरा कर सकता है और शहर और महाराष्ट्र और गोवा राज्य के विकास में सहायता कर सकता है।

एडलवाइस वेल्थ मैनेजमेंट, प्राइवेट वेल्थ, के मैनेजिंग पार्टनर और मार्केट हेड पुणे, रेस्ट ऑफ महाराष्ट्र एंड गोवा, प्रियांशु गौरव, ने कहा कि“पुणे और बाकी महाराष्ट्र क्षेत्र में मैन्युफैक्चरिंग, आईटी, रियल एस्टेट और एक समृद्ध स्टार्टअप इकोसिस्टम से व्यवसायों की एक विस्तृत श्रृंखला है। . हमने बीस्पोक समाधान प्रदान करके धन के सृजन और संरक्षण में अपने ग्राहकों की मदद करने के लिए ईमानदारी से प्रयास किया है। हमारा व्यापक मंच, पूरे स्पेक्ट्रम में उच्च गुणवत्ता वाला शोध हमें फैमिली ऑफिस, बिजनेस एंटरप्रेन्योर, यूएचएनआई और कॉरपोरेट ट्रेजरी का पसंदीदा वेल्थ मैनेजर बनाता है, इसके परिणामस्वरूप 3 वर्षों में 316 गुना की वृद्धि हुई है, जिसमें मौजूदा ग्राहक संपत्ति मार्च 2022 तक INR ~ 2100 करोड़”~ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button