दिल्लीशिक्षण

अग्निवीर परीक्षा आज से शुरू, सीसीटीवी और ड्रोन से निगरानी, राहुल गांधी ने फिर कंसा तंज

Agniveer Exam 2022 : अग्निवीर परीक्षा आज से शुरू, सीसीटीवी और ड्रोन से निगरानी, राहुल गांधी ने फिर कंसा तंज
Agniveer Exam 2022 : अग्निवीर भर्ती परीक्षा आज से शुरू हो गई है और आठ दिनों तक चलेंगी। इसके लिए कमिश्नरी व आउटर पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद की है। सभी सेन्टर की व्यवस्था एयर फोर्स करेगी, सीसीटीवी और ड्रोन से निगरानी की जाएगी।

Agniveer Exam 2022 : केंद्र सरकार की नई सेना भर्ती अग्निवीर योजना के तहत आज से भर्ती प्रक्रिया शुरू हो गई है। वायुसेना अग्निवीरों की भर्ती परीक्षा रविवार को देश के अलग-अलग शहरों में शुरू हुआ। अग्निवीर भर्ती परीक्षा के लिए पुलिस और प्रशासन ने सख्त इंतजाम किए हैं। आज से शुरू हुई यह परीक्षा अगले आठ दिनों तक चलेंगी। प्रत्येक सेंटर पर एक सब इंस्पेक्टर के नेतृत्व में टीम को तैनात किया गया है। वायुसेना अग्निवीर भर्ती के लिए 7,49,899 आवेदन आए थे। फेज.1 परीक्षा में पास होने वाले अभ्यर्थियों को फेज.2 ऑनलाइन परीक्षा के लिए बुलाया जाएगा। कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने इस भर्ती परीक्षा को लेकर एक बार फिर से मोदी सरकार पर हमला बोला है।

सुरक्षा के कड़े इंतजाम
कमिश्नरेट पुलिस ने परीक्षा के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए है। रेलवे और बस स्टेशनों के बाहर पर्याप्त पुलिस बल तैनात किया गया है। सभी सेन्टर की व्यवस्था एयर फोर्स करेगी, सीसीटीवी और ड्रोन से निगरानी की जाएगी। बॉडी वार्न कैमरों से पुलिस कर्मी लैस तैनात किए गए है। परीक्षाएं 24 से 31 जुलाई तक चलेंगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button