अपराधइटावारिपोर्ट

तहसील समाधान दिवस में कुल 21 शिकायतें आई जिसमें एक ही शिकायत का मौके पर निस्तारण हुआ, कभी भी तहसील समाधान दिवस हो या थाना समाधान दिवस ,एक शिकायत का निस्तारण के अलावा ..

तहसील समाधान दिवस में कुल 21 शिकायतें आई जिसमें एक ही शिकायत का मौके पर निस्तारण हुआ

कभी भी तहसील समाधान दिवस हो थाना समाधान दिवस ,एक शिकायत का निस्तारण के अलावा ..

कभी दुसरी शिकायत का आज तक निस्तारण लिखकर नही आया क्या कारण …?

इटावा /यूपी: जसवन्तनगर तहसील समाधान दिवस में आज 21 शिकायतें प्राप्त हुईं जिनमें सिर्फ एक का ही मौके पर निस्तारण किया जा सका है।
(कभी दुसरी शिकायत का निस्तारण का मामला आज तक प्रकाश में नही..?)
तहसील समाधान दिवस उप जिलाधिकारी नम्रता सिंह की अध्यक्षता में तहसील जसवन्तनगर के सभागार में आयोजित हुआ। समाधान दिवस में अधिकांश शिकायतें राजस्व से संबंधित थीं। धनुवां गांव के अमर सिंह ने सामुदायिक शौचालय को पूर्ण कराए जाने, रेलमंडी के धर्मेंद्र पाठक ने सार्वजनिक रास्ते पर कुछ लोगों द्वारा कब्जा किए जाने, बाउथ के रंजीत सिंह द्वारा दिए शिकायती पत्र में कुछ लोगों पर नहर विभाग की जमीन कब्जा करने का आरोप लगाया गया। मीरखपुर पुठिया के सलवीर सिंह द्वारा ग्राम सभा की भूमि पर कुछ दबंगों द्वारा अवैध कब्जा किए जाने की शिकायत दी गई।
इसी प्रकार नगला सलहदी गांव के धर्मेंद्र ने सार्वजनिक स्थल पर अवैध कब्जे की शिकायत की। मीरखपुर पुठिया गांव के नरेंद्र सिंह ने हैंडपंप सुधरवाने हेतु प्रार्थना पत्र दिया। नगला सलहदी गांव के शिवराम द्वारा विरासत संबंधी एक प्रार्थना पत्र दिया गया जिसका मौके पर समाधान कराया गया।
उप जिलाधिकारी नम्रता सिंह ने शिकायती पत्रों पर संबंधित विभागीय अधिकारियों को शीघ्र समाधान करने के निर्देश दिए हैं। इस दौरान उप जिलाधिकारी न्यायिक गुलाब सिंह सी यू अतुल प्रधान के अलावा अन्य विभागीय अधिकारी कर्मचारी उपस्थित रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button