पूणेविजनेस

होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने आज नई पावरफुल स्पोर्टी और एग्रेसिव-सीबी 300 एफ किया लाॅन्च

टोन्ड फ्यूल टैंक पावरफुल मैस्कुलिन अपील देता है
फाॅरवर्ड लीनिंग स्टांस एग्रेशन की अभिव्यक्ती करता है
स्टाइलिश और स्पोर्टी लुक-सप्लिट सीट, काॅम्पैक्ट मफलर और वी-शेप एलाॅय के साथ
पुणे: होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने आज नई पावरफुल स्पोर्टी और एग्रेसिव-सीबी 300 एफ का लाॅन्च किया है। परफोर्मेंस और बेजोड़ व्यक्तित्व के तालमेल के साथ ‘इंटरनेशनल बिग-बाईक’ डिज़ाइन के डीएनए को बनाए रखते हुए कंपनी ने यह घोषणा भी की है कि अब उपभोक्ता 300 की बुकिंग अपने नज़दीकी होण्डा बिगविंग शोरूम पर कर सकते हैं या अधिक जानकारी के लिए हमारी बेसाइट पर विजि़ट कर सकते हैं।

लाॅन्च के मौके पर बात करते हुए श्री आत्सुशी ओगाता, मैनेजिंग डायरेक्टर, प्रेज़ीडेन्ट एवं सीईओ, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने कहा, ‘‘भारत में दोपहिया परिवेश में मोटरसाइकल कैटेगरी में तेज़ी से बदलाव आ रहे हैं। खासतौर पर मिडसाइज़ और इससे उपर वाले सेगमेन्ट के राइडर शानदार परफोर्मेंस के साथ बहुमुखी और आधुनिक राइड की उम्मीद रखते हैं। गतिशील जीवनशैली की महत्वाकांक्षा के साथ राइडिंग कम्युनिटी बेहतरीन परफोर्मेंस और बिग बाईक का बेजोड़ अनुभव चाहती है। आज हम होण्डा की फन-मोटरसाइकल रेंज में नए अध्याय की शुरूआत कर रहे हैं, मुझे खुशी है कि हम सीबी 300 एफ को लाॅन्च करने जा रहे हैं!’’
लाॅन्च के बारे में बात करते हुए श्री पी राजागोपी, आॅपरेटिंग आॅफिसर, प्रीमियम मोटरसाइकल बिजनेस, होण्डा मोटरसाइकल एण्ड स्कूटर इंडिया ने कहा, ‘‘भारत में राइडिंग की संस्कृति तेजी से लोकप्रिय हो रही है, स्ट्रीटफाइटर मोटरसाइकल कैटेगरी की तरफ युवाओं के रूझान खासतौर पर बढ़ रहे हैं। निडर दृष्टिकोण और सशक्त डिजाइन के साथ इस कैटेगरी की मोटरसाइकलें उन उपभोक्ताओं को लुभा रही हैं जो पावर और एग्रेसिव लुक का बेजोड़ पैकेज चाहते हैं। अपने सशक्त डिज़ाइन, फास्ट एक्सेलरेशन और उग्र स्टान्स के साथ सीबी 300 एफ फाइटर के एटीट्यूड को नया आयाम देगी तथा निडर परफोर्मेंस प्रदान करेगी। यह सही मायनो में जीम
पावरफुल और एग्रेसिव परफोर्मेंस
राइडिंग का पावरफुल अनुभव प्रदान करते हुए 293 सीसी आॅयल-कूल्ड 4-वाॅल्व एसओएचसी इंजन एग्रेसिव और निर्बाध राइडिंग के साथ लम्बी दूरी की टूरिंग का भी शानदार अनुभव देती है। 10 नए पेटेंट ऐप्लीकेशन्स के साथ सीबी 300 एफ अपने आधुनिक इनोवेशन्स, डिज़ाइन और टेक्नोलाॅजी के साथ भीड़ में सबसे अलग नज़र आती है।
आधुनिक टेक्नोलाॅजी और शानदार हैण्डलिंग
विभिन्न क्षेत्रों की मुश्किल चुनौतियों को पार करते हुए होण्डा का सलेक्टेबल टोक कंट्रोल फिसलन भरी सड़कों पर भी स्थिर राइड का अनुभव देता है और उत्कृष्ट टैक्शन सुनिश्चित करता है।
नई सीबी 300 एफ सुनिश्चित करती है कि राइड का हर पहलु नियन्त्रण में रहे। ड्यूल चैनल एबीएस परफोमेन्स के साथ उत्कृष्ट सुरक्षा देते हैं, वहीं असिस्ट और स्लिपर क्लच राइड को आरामदायक बनाते हैं ताकि राइडर को थकान न हो। गोल्डन यूएसडी फ्रंट फोर्क शानदार कुशनिंग के साथ संचालन को आसान बनाते हैं। वहीं फ्रंट (276 एमएम) और रियल (220 एमएम) ब्रेक के साथ बेजोड़ ब्रेकिंग पावर राइडर के हाथों में रहती है।

6-स्पीड ट्रांसमिशन अनुकूल गियर रेशो के साथ राइड को सहज बनाते हैं, जिससे शहर में राइड के दौरान बार-बार गियर बदलने की ज़रूरत नहीं रहती। इसके अलावा छठा गियर हाईवे पर राइड को रोचक बना देता है। इसका फुल एलईडी हैडलैम्प और विंकस बेहतर विजि़बिलिटी देते हैं, वहीं फुली डिजिटल इंस्ट्रुमेन्ट पैनल सुनिश्चित करते हैं कि राइडर को सटीक जानकारी मिले, ताकि वे सड़क पर पैनी नज़र बनाए रख सकें।

एक समान रिस्पाॅन्सव हैण्डलिंग डायनामिक्स के साथ सीबी 300 एफ व 150 एमएम वाईड रियर टायर, 5 स्टैप एडजस्टेबल रियर मोनो शाॅक सस्पेंशन के साथ आती है। यह सड़क पर बेहतरीन ग्रिप और काॅर्न पर बेहतर स्थिरता देती है। इसके अलावा टेपर्ड हैण्डलबार क्रिस्टल क्लियर फीडबैक देते हैं।

अडवान्स्ड स्ट्रीट फाइटर डिज़ाइन
सीबी 300 एफ के मैस्कुलिन और टोन्ड टैंक इंटरनेशनल स्ट्रीटफाइटर बाईकिंग का अनुभव देता है। अपने चिज़ल्ड लुक, फाॅरवर्ड लीनिंग स्टांस राइड का और अधिक उग्र बनाते हैं, वहीं सिपल्ट सीट, काॅम्पेक्ट मफलर और स्टाइलिश वी-शेप के एलाॅय व्हील्स इसके स्पोर्टी लुक को और भी बेहतरीन बना देते हैं।

सीट के नीचे पर्याप्त पावर के साथ सीबी 300 एफ आज के राइडर की सभी उम्मीदों पर खरी उतरती है, फिर चाहे वे सड़क पर अपनी मौजूदगी को स्थापित करना चाहते हों या मिड-साइज़ स्ट्रीट स्पोर्ट्स कैटेगरी में‘अडवान्स्ड स्ट्रीट फाइटर’ पर्स नेलिटी की उम्मीद रखते हों।
कीमत, उपलब्धता और कलर
नई तीन रंगों मैट एक्सेस ग्रे मैटेलिक, मैट मार्वल ब्लू मैटेलिक और स्पोर्ट्स रैड में दो वेरिएन्ट्स-डीलक्स और डीलक्स प्रो में उपलब्ध है। डीलक्स वेरिएन्ट की कीमत रु 2,25,900 और डीलक्स प्रो की कीमत रु 2,28,900 (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) है। आज से उपभोक्ता अपना पसंदीदा कलर और वेरिएन्ट होण्डा की प्रीमियम बिगविंग डीलरशिप पर बुक कर सकते हैं या अधिक जानकारी के लिए बेबसाइट पर विजि़ट करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button