Biharराजनीति

तेजस्वी यादव ने कर दिया BJP का काम तमाम,हो गई तेरी बल्ले बल्ले

तेजस्वी यादव ने कर दिया BJP का काम तमाम,हो गई तेरी बल्ले बल्ले
बीजेपी को लगता था कि हम महाराष्ट्र जैसा बिहार में खेला कर लेंगे मगर बिहारी बाबू ने उल्टा खेला कर दिया बडे बडे दिग्गज की नींद उडा दी

बिहार में खेला करके तेजस्वी यादव ने देश के विपक्षी दलों को दी बड़ी सीख, कहा- बीजेपी से डरे नहीं

बिहार में एनडीए का गठबंधन टूट गया और अब महागठबंधन की सरकार बनने जा रही है। नीतीश कुमार सीएम और तेजस्वी यादव डिप्टी सीएम पद की शपथ लेंगे। तेजस्वी यादव ने देश के विपक्षी दलों को बड़ी सीख दी है।
राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने बिहार में खेला करने के बाद देश के विपक्षी बलों को बड़ी सीख दी है। बिहार में महागठबंधन की फिर से सरकार बनने जा रही है और नीतीश कुमार दोबारा मुख्यमंत्री बनेंगे। नीतीश कुमार की जेडीयू अब बीजेपी का साथ छोड़कर आरजेडी, कांग्रेस, वाम दलों संग सरकार का गठन कर रही है। तेजस्वी यादव ने मंगलवार को कहा कि यह कदम देश के तमाम विपक्षी दलों को एक बड़ा संदेश है। हमने दिशा दिखाई है। बीजेपी डर की राजनीति करती है, लेकिन हमें डरना नहीं है।

तेजस्वी ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि अगर आप मजबूती के साथ खड़े होते हैं तो जनता भी आपके साथ रहती है। जनता के मुद्दे पर बिना डरे खड़े हों, तो पूरा देश आपके साथ खड़ा हो सकता है। विपक्ष को एकजुट रहने की जरूरत है। पूरे देश में बीजेपी जो एजेंडा चला रही है, वो लोकतंत्र के लिए खतरनाक है। बीजेपी का उद्देश्य सिर्फ डराकर अपना काम करना है। जो डरता है, उसे डराओ और जो बिकता है उसे खरीदो।

अपने साथी दलों को निपटाने में लगी बीजेपी’

तेजस्वी ने आगे कहा कि बीजेपी का एजेंडा यह है कि वह सबसे पहले अपने सहयोगी दलों को निपटाती है। पंजाब और महाराष्ट्र इसका उदाहरण है। इन राज्यों में जो हुआ, वो किसी से नहीं छिपा है। बीजेपी किसी भी पार्टी को आगे नहीं बढ़ने देना चाहती, वो जिसके साथ रहती है उसे ही निपटाने में जुटी रहती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button