राष्ट्रीयलाइफ स्टाइल

क्रोमा मना रहा है 75 वां स्वतंत्रता दिवस: टीवी, लैपटॉप्स, स्मार्टफोन और एक्सेसरीज़ पर मिल रही हैं आकर्षक डील्स

क्रोमा मना रहा है 75 वा स्वतंत्रता दिवस: टीवी, लैपटॉप्स, स्मार्टफोन और एक्सेसरीज़ पर मिल रही हैं आकर्षक डील्स

चुनिंदा क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर 10% इंस्टेंट डिस्काउंट्स और 24 महीनों तक के आसान ईएमआई स्टोर में कंज्यूमर फाइनेंस ईएमआई विकल्पों पर 6000 रुपयों तक का कैशबैक

राष्ट्रीय: भारत की स्वतंत्रता के 75 साल पूरे होने की ख़ुशी में भारत का पहला और भरोसेमंद ओम्नीचैनेल इलेक्ट्रॉनिक्स रिटेलर और टाटा समूह का हिस्सा क्रोमा ने ‘क्रोमा स्वतंत्रता दिवस सेल 2022’ की घोषणा की है। 5 अगस्त से शुरू हुए क्रोमा स्वतंत्रता दिवस सेल 2022 में स्मार्ट टीवी, वाशिंग मशीन, लैपटॉप, हेडफोन, स्पीकर, साउंडबार, टैबलेट, मोबाईल और उसकी एक्सेसरीज़, प्रिंटर जैसे कई उत्पादों और क्रोमा ब्रांडेड उत्पादों के साथ-साथ सैमसंग, एचपी, एसस, एसर, एलजी, एपल, वोल्टास, रेडमी, ओपो आदि कई ब्रांड्स के उत्पादों पर कई आकर्षक डील्स और ऑफर्स दी जा रही हैं।

‘क्रोमा स्वतंत्रता दिवस सेल 2022’ में देश भर के सभी 265 से ज़्यादा क्रोमा स्टोर्स में और croma.com वेबसाइट पर भी ऑफर्स और डिस्काउंट्स का लाभ उठाकर आकर्षक कीमतों में उत्पाद खरीदने का बढ़िया मौका उपभोक्ताओं को दिया जा रहा है।
क्रोमा ब्रांडेड उत्पादों पर भी बहुत ही बढ़िया सुपर ऑफर्स दी जा रही हैं।
क्रोमा एक्सक्लूसिव 1.5 टन 3 स्टार इन्वर्टर एसी 28,990 रुपयों में मिल रहा है; क्रोमा अल्ट्रा एचडी स्मार्ट एलईडी 55 इंच टीवी की कीमतें 29,990 रुपयों से शुरू होती हैं। क्रोमा 279 लीटर 2 स्टार रेफ्रिजरेटर 19,990 रुपयों में उपलब्ध है और क्रोमा 6.5 किलो फुल्ली ऑटोमैटिक वाशिंग मशीनों की कीमतें 11,990 रुपयों से शुरू होती हैं।

क्रोमा स्वतंत्रता दिवस सेल 2022 में क्रोमा ब्रांडेड वाशिंग मशीनों पर कई अलग-अलग ऑफर्स और डिस्काउंट्स दिए जा रहे हैं और सैमसंग, कैंडी के मॉडल्स की कीमतें मात्र 6990 रुपयों से शुरू होती हैं। क्रोमा ब्रांडेड एसी और एलजी, वोल्टास, सैमसंग और कई दूसरे ब्रांड्स के मॉडल्स पर भी बेहतरीन ऑफर्स का लाभ उठाया जा सकता है, यह उत्पाद 23990 रुपयों से आगे की कीमतों में 12 महीनों तक के आसान ईएमआई के साथ ख़रीदे जा सकते हैं। क्रोमा, कैंडी, सैमसंग और एलजी के सिंगल डोर रेफ्रिजरेटर्स की कीमतें 7290 रुपयों से शुरू होती हैं और 18 महीनों के आसान ईएमआई का विकल्प भी उपलब्ध है।
ईयरफोन्स, हेडफोन्स, स्पीकर्स और साउंडबार जैसे ऑडियो उत्पादों पर क्रोमा में मेगा ऑफर्स दिए जा रहे हैं, जिनमें 80% तक डिस्काउंट्स और 20,000* रुपयों तक के आकर्षक इंस्टेंट डिस्काउंट्स भी शामिल हैं। सभी ऑडियो शौकीनों के लिए बहुत बड़ी खुशखबरी है कि, क्रोमा के इस सेल में ऑडियो कैटेगरी में ट्रुली वायरलेस ईयरफोन्स पर फ्लैट 10% की छूट दी जा रही है। नॉइज़ कैंसलेशन की सुविधा वाले सैमसंग गैलेक्सी बड्स लाइव इन-इयर ट्रुली वायरलेस इयरबड्स सिर्फ 4,499* रुपयों में मिल रहे हैं।

इसके अलावा, मोबाईल और एक्सेसरीज़ पर 50% तक की छूट और 10% इंस्टेंट कैशबैक का लाभ उठाया जा सकता है। सैमसंग एम53 5जी मोबाईल क्रोमा में सिर्फ 24,999* रुपयों में मिल रहा है।

क्रोमा ब्रांडेड उत्पादों, एलजी, वोल्टास, सैमसंग और कई दूसरे नामी ब्रांड्स के कई अलग-अलग उत्पादों पर क्रोमा ने 12 महीनों के के आसान ईएमआई (ब्याज़ माफ़ किया गया है) का अतिरिक्त लाभ भी क्रोमा में दिया जा रहा है।

क्रोमा वेबसाइट पर और क्रोमा स्टोर्स में सिर्फ 24,990* रुपयों में (बैंक डिस्काउंट सहित) मिल रहे नाइंथ जेन एपल आईपैड 10.2″ जैसे कई उत्पादों पर उपभोक्ताओं को बेहद आकर्षक डील्स मिल सकती हैं। इतनाही नहीं, बड़े स्मार्ट टीवी और साउंडबार पर चुनिंदा बैंकों के कार्ड्स पर इंस्टेंट 10% डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। क्रोमा में सैमसंग स्मार्ट टीवी 14,990 रुपयों से आगे की कीमतों में ख़रीदे जा सकते हैं।

30वाट इन-बिल्ट साउंड बार के साथ एसर्स 43 इंच 4के यूएचडी एंड्राइड टीवी बैंक डिस्काउंट्स सहित सिर्फ 19,999* रुपयों में ख़रीदा जा सकता है। एमएस ऑफिस के साथ कोर आई5 लैपटॉप्स पर भी कई ऑफर्स हैं, जिनकी कीमतें सिर्फ 39,990* रुपयों से शुरू होती हैं। इन लैपटॉप्स पर 12 महीनों तक के आसान ईएमआई (ब्याज माफ़ किया गया है) का विकल्प भी उपलब्ध है। एमएस ऑफिस के साथ किफायती लैपटॉप्स खरीदना चाह रहे उपभोक्ता एसस कोर आई3 8जीबी 1 टीबीबी स्पेस के साथ खरीद सकते हैं, जो सिर्फ 28,990* रुपयों में उपलब्ध है।

क्रोमा स्वतंत्रता दिवस सेल 2022 में उपभोक्ताओं को चुनिंदा क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स का इस्तेमाल करने पर 10% तक इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल सकता है। इसके अलावा, क्रोमा में सभी उत्पाद कैटेगरीज़ में कैशबैक ऑफर्स, ईएमआई स्कीम्स और वारंटी का एक कॉम्बिनेशन भी दिया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button