अपराधमुंबई

बर्थडे पर गर्लफ्रेंड को दिलाने गया गिफ्ट, प्रेमिका ने चुराई मॉल से हीरे की अंगूठी, फिर पहुंचे जेल

पुलिस ने बताया कि 1 अगस्त को युवती का बर्थडे था। युवक उसे शॉपिंग कराने के लिए ओबरॉय मॉल ले गए थे। यहां वे एक जूलरी आउटलेट पर गए। लड़के ने पुलिस को बताया कि वह बर्थडे पर अपने गर्लफ्रेंड को अंगूठी गिफ्ट करना चाहता था। इस दौरान युवती ने कई अंगूठियां अपने हाथों में पहनकर चेक कीं लेकिन उसे कोई रिंग पसंद नहीं आई।
मुंबई: मुंबई में एक हैरान कर देने वाली वारदात सामने आई है। यहां पर एक युवती और युवक को दिनदोशी पुलिस ने पकड़ा है। युवती पर आरोप है कि उसने मॉल की एक जूलरी शॉप से डायमंड की अंगूठी चुराई। पुलिस ने बताया कि युवती गोरेगांव की रहने वाली है और उसका बॉयफ्रेंड दिल्ली का है। पुलिस ने दोनों को पकड़ा है, हालांकि अभी इस चोरी में युवती के बॉयफ्रेंड

युवती का नाम सुचेता देवी (35) है। वह बेरोजगार है। जबकि उसका बॉयफ्रेंड (28) पेशे से इंजिनियर है। वह मुंबई में ही नौकरी करता है और पिछले महीने ही यहां शिफ्ट हुआ था। युवती उससे मिलने आई थी और युवक उसे मॉल घुमाने ले गया था। पुलिस ने बताया कि क्योंकि अभी तक यह साफ नहीं हुआ है कि लड़का इस चोरी में शामिल था या नहीं, इसलिए उनका नाम जाहिर नहीं किया गया है।

पुलिस ने बताया कि 1 अगस्त को युवती का बर्थडे था। युवक उसे शॉपिंग कराने के लिए ओबरॉय मॉल ले गए थे। यहां वे एक जूलरी आउटलेट पर गए। लड़के ने पुलिस को बताया कि वह बर्थडे पर अपने गर्लफ्रेंड को अंगूठी गिफ्ट करना चाहता था। इस दौरान युवती ने कई अंगूठियां अपने हाथों में पहनकर चेक कीं लेकिन उसे कोई रिंग पसंद नहीं आई। दोनों आउटलेट से निकल गए और कुछ देर बाद मॉल के बाहर आ गए।

पुलिस ने ड्राइवर को किया ट्रेस
बाहर आकर दोनों ने एक ऑटो किया और उसमें बैठकर संजय गांधी नैशनल पार्क बोरीवली निकल गए। यहां से दोनों संतोष नगर गोरेगांव ईस्ट आए, जहां पर युवती का घर है। एएसआई चंद्रकांत घार्गे ने बताया कि मॉल के सीसीटीवी फुटेज में ऑटो रिक्शा के रजिस्ट्रेशन नंबर से ड्राइवर को ट्रेस किया गया। ड्राइवर ने पुलिस को बताया कि उसने दोनों को संतोष नगर छोड़ा था।

ऐसे युवती को पकड़ा गया
पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज से पुलिस ने युवती की तस्वीरें निकालीं और फिर संतोष नगर में घर-घर जाकर उस तस्वीर को दिखाकर युवती के बारे में पूछताछ की। तमाम मशक्कत के बाद आखिर युवती को 7 अगस्त की रात में ट्रेस कर लिया गया। पुलि ने बताया कि युवती को पकड़ने के बाद लड़के को भी पकड़ा गया है लेकिन लड़के ने कहा कि उसे अंगूठी चोरी के बारे में कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल पुलिस ने दोनों को मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया और यहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button