इटावाहादसा

ट्रक क्या उछाला ,मछलियां के चक्कर में क्षेत्र का नाम खराब कर रहे स्थानीय लोग, बडे शर्म की बात चुल्लू भर पानी में डूब मरो

तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर उछला और पॉलीबैग फटने से उसमें भरी हजारों मछलियां सड़क पर फैल गई लोगों में मची छीना-झपटी,
मछलियां के चक्कर में क्षेत्र का नाम खराब कर रहे स्थानीय लोग बडे शर्म की बात चुल्लू भर पानी में डूब मरो

इटावा/ यूपी: जसवन्तनगर में मॉडल तहसील के पास हाइवे पर शनिवार को दो ट्रक आपस में घिसटने से तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर उछला और पॉलीबैग फटने से उसमें भरी हजारों मछलियां सड़क पर फैल गईं। इसके बाद मछलियां बीनने के लिए इलाके के लोग निकल आए और सड़क पर छीनाझपटी व लूट सी मच गई। इसकी वजह से आधे घंटे तक यातायात बाधित रहा।
मछली भरा ट्रक आगरा की ओर से कानपुर की ओर जा रहा था। उसी समय विपरीत दिशा से आ रहा आलू के बोरों से लदा ट्रक मछली वाले ट्रक से घिसट गया ट्रक अनियंत्रित होकर उछला तो पीछे रखा पॉलीबैग फट गया और उसमें भरी मछलियां पानी के साथ सड़क पर फैल गईं। अचानक ट्रक से मछलियां गिरते देख पीछे आ रहा यातायात जहां का तहां रुक गया। कुछ ही देर में आसपास के लोगों समेत जा रहे राहगीर लोग कपड़े, अंगौछे आदि लेकर पहुंचे और मछलियां भरकर ले गए। हालांकि घटना से कोई हादसा नहीं हुआ।
सूचना पर थाना प्रभारी भी फोर्स के साथ पहुंचे लेकिन तब तक लोग सड़क पर फैली सभी मछलियां समेटकर ले जा चुके थे। ट्रक चालक भी बिना कोई शिकायत किए चुपचाप वहां से निकल गया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button