पूणे

बार्बेक्यु नेशन द्वारा शुरू किया गया परंपरागत अंतर्गत सजावट के साथ हिंजवडी स्थित ग्रान्ड हाईस्ट्रीट मॉल में नया आऊटलेट

बार्बेक्यु नेशन द्वारा शुरू किया गया परंपरागत अंतर्गत सजावट के साथ हिंजवडी स्थित ग्रान्ड हाईस्ट्रीट मॉल में नया आऊटलेट

पुणें: बार्बेक्यु नेशन की ओर से पुणें स्थित हिंजवडी में नए आऊटलेट की शुरुआत की है. ७००० स्क्वेअर फूट में फैले इस आऊटलेट में १६४ लोग बैठ सकतें है. कॉर्पोरेट कार्यक्रम तथा पारिवारीक समारोह के लिए अब यह एक योग्य स्थान बन चुका है. इस आऊटलेट की अंतर्गत सजावट आकर्षक और ट्रेन्डी रखी गयी है.

इस समय बोलतें हुए बार्बेक्यु नेशन हॉस्पिटैलिटी लिमिटेड के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर श्री. फैज अज़ीम ने कहा “हिंजवडी में और एक आऊटलेट शुरू करतें हुए हमें काफी खुशी हो रही है. आऊटलेट का खुशनुमा वातावरण निश्चित ही मेहमानों को अच्छा लगेगा. हम हमारी मेहमाननवाज़ी के लिए मशहूर है और हमें आशा है की मेहमानों को भी यह वातावरण अच्छा लगेगा.”

इट ऑल यू कैन बुफे सेवा देनेंवाले बार्बेक्यू नेशन में आप को कई शाकाहारी और मांसाहारी व्यंजनों का आनंद लेने का मौका मिलेगा. स्टार्टर्स में विशेष रुप से मांसाहार में मशहूर मेक्सिकन चिली गार्लिक फिश, हॉट गार्लिक चिकन विंग्ज, तंदूरी तंगड़ी, काजून सीक कबाब, कोस्टल बार्बेक्यू प्रॉन्स और ऐसे कई व्यंजन होगे. तो शाकाहारी लोगों के लिए मूंह में पानी लानें वाले व्यंजन जैसे कूटी मिर्ची का पनीर टिक्का, वोक टॉस्ड शीक कबाब, शबनम के मोती मशरूम, पुरी कबाब , हनी सिसम सिनॅमॉन पाईनेप्पल और अन्य व्यंजन है. मेन कोर्स विभाग में मांसाहारी लोगों के लिए चिकन दम बिर्यानी, राजस्थानी लाल मास और दम का मुर्ग तथा शाकाहारी लोगों के लिए पनीर बटर मसाला, मेथी मटर मलाई,दाल ए दम और वेज दम ‍बिर्यानी का सामवेश है. लाईव काऊंटर में कई शाकाहारी/मांसाहारी पर्याय है जैसे चिली क्रिस्पी पुरी, पालक चाट, मार्गारिटा पिझ्झा, खीमा पाव और चिकन शीक का समावेश है. मिठाईयों /डेज़र्ट में चॉकलेट ब्राऊनी, रेड वेल्वेट पेस्ट्रीज, अंगुरी गुलाब जामून, केसरी फिरनी और कई व्यंजनों का समावेश है. विशाल मात्रा में कुल्फी के चलते मूंह में और पानी आ जाएगा. कुल्फीज को कई स्वादों में मिक्स किया जा सकता है और अपनां चहैता डेज़र्ट बनाया जा सकता है.

बार्बेक्यु नेशन के बारें में-

बार्बेक्यू नेशन ने भारत में पहलीं बार २००६ में मुम्बई में अपनें पहलें आऊटलेट के साथ डीआईवाई (डू इट युअरसेल्फ) पकवान की संकल्पना शुरू की जहां आप अपनें टेबल पर लगे ग्रील से अपनां चहैता व्यंजन खा सकतें है. बार्बेक्यू नेशन की स्थापना ग्राहकों को आकर्षक किमत पर संपूर्ण भोजन का अनुभव देने के उद्देश्य से की गई थी. यह तत्वज्ञान को आगे बढ़ाते हुए सेवाओं में बढ़ोत्तरी होकर यह शृंखला गतीशीलता से बढ़ने लगी. पिछले १५ सालों से अधिक समय में बार्बेक्यू नेशन ने देश के ८४ शहरों में १८३ आऊटलेट्स शुरू किए है. इस कालावधी में ब्रान्ड की ओर से कई आकर्षक लाईव काऊंटर्स, कुल्फी के कई प्रकार और अनोखा डिलिवरी उत्पादन ‘बार्बेक्यू इन अ बॉक्स’ भी शुरू किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button