पूणेविजनेस

मोटो वॉल्ट ने पुणे में अपने पहले शोरूम का किया उद्घाटन

मोटो वॉल्ट ने पुणे में अपने पहले शोरूम का किया उद्घाटन

पुणे में मोटो वॉल्ट के पहले शोरूम का उद्घाटन

मोटो वॉल्ट, भारत की एकमात्र मल्टी-ब्रांड सुपरबाइक फ्रैंचाइज़ी

मोटो मोरिनी और ज़ोंटेस को मोटो वॉल्ट के अंतर्गत और भी कई विश्व-स्तरीय ब्रांडों के साथ बेचा जाएगा

इस पहली डीलरशिप के तुरंत बाद, अक्टूबर के अंत से पहले 10 और डीलरशिप खुल जाएंगी

पुणे,( वि.स.प्रतिनिधी)दिसंबर 2022 से पहले पूरे भारत में 23 डीलरशिप लॉन्च करने की अपनी प्रतिबद्धता के अनुरूप, आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया, एक महावीर समूह की कंपनी ने पुणे में अपने पहले विशेष शोरूम का उद्घाटन किया। वैश्विक बाजार से प्रेरित होकर, मोटो वॉल्ट ग्राहकों को विभिन्न ब्रांडों के उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करेगा, जिसमें विभिन्न प्रकार की विशेषताएं होंगे।

यह बिल्कुल नई अत्याधुनिक सुविधा मेट्रोपॉलिटन एफपी 27, पुराने मुंबई रोड, वाकडेवाडी, पुणे, 411003 महाराष्ट्र में स्थित है और वरुण झाबख के नेतृत्व में संचालित है। मोटो वॉल्ट के सुनिश्चित नेतृत्व के तहत विभिन्न ब्रैंड की सुपरबाइक्स की विशाल रेंज को हाइलाइट करने के लिए यह सुविधा डिज़ाइन की गई है । शोरूम मर्चेंडाइज और एक्सेसरीज भी प्रदर्शित करेगा और सभी मोटरिंग आवश्यकताओं के लिए वन-स्टॉप शॉप होगा।

उद्घाटन के अवसर पर बोलते हुए, श्री विकास झाबख, प्रबंध निदेशक, आदिश्वर ऑटो राइड इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, “इस पहली डीलरशिप के उद्घाटन के साथ, मोटो वॉल्ट भारतीय मोटरसाइकिल उत्साही को विश्व स्तर पर स्वीकृत मल्टी-ब्रांड प्रारूप तक पहुंच प्रदान करता है। विश्व स्तर पर इस प्रारूप ने पकड़ प्राप्त की है और भारत में हमारे भागीदारों के साथ, जो अधिक पहुंच और बेहतर ग्राहक सेवा के हमारे दृष्टिकोण को साझा करते हैं, हम अपने समर्थकों को एक प्रीमियम खरीदारी का अनुभव प्रदान करना सुनिश्चित करते हैं।

प्रारंभ में, मोटो वॉल्ट पुणे की इस सुविधा सहित पूरे देश में 23 टच पॉइंट का एक मजबूत नेटवर्क स्थापित करेगा। ये सुविधाएं मोटो मोरिनी और ज़ोंटेस रेंज की सुपरबाइक प्रदर्शित करेंगी और इसके बाद आने वाले महीनों में कई और विश्व स्तरीय ब्रांड पेश किए जाएंगे।

मोटो वॉल्ट के पेशेवरों को बिक्री, सेवा और ग्राहक अनुभव के मामले में सर्वोत्तम पेशकश करने के लिए इंटरनेशनल स्टैंडर्ड और दिशानिर्देशों के अनुसार प्रशिक्षित किया जाएगा, जिससे ग्राहक अपनी खरीदारी के सर्वश्रेष्ट और तनावमुक्त आनंद ले सकें । नए व्यवसाय मॉडल अधिकतम उपयोग को सुनिश्चित करके पर्यावरणीय पूरकता और स्थिरता संबंधी चिंताओं पर जोर देगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button