Film

प्लैनेट मराठी और क्रांति रेडकर आपके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहला मराठी रियलिटी शो लेकर आए हैं क्रांति रेडकर का प्रोडक्शन डेब्यू

प्लैनेट मराठी और क्रांति रेडकर आपके लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर पहला मराठी रियलिटी शो लेकर आए हैं क्रांति रेडकर का प्रोडक्शन डेब्यू

अलग-अलग कंटेंट के साथ प्रयोग कर रहा ‘प्लेनेट मराठी’ एक बार फिर एक नए कॉन्सेप्ट के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है। जल्द ही ‘प्लैनेट मराठी’ और क्रांति रेडकर की प्रोडक्शन कंपनी ‘दैट हैप्पी गर्ल’ एक नए आइडिया के साथ दर्शकों के सामने आएगी और इस शो के मौके पर क्रांति रेडकर प्रोडक्शन फील्ड में डेब्यू कर रही हैं. प्लेनेट मराठी ने वर्षगांठ के अवसर पर दिलचस्प वेब फिल्मों, वेब श्रृंखला की घोषणा करते हुए एक और बड़ी घोषणा की है, एक रियलिटी शो की। मराठी ओटीटी पर इस तरह का प्रयोग पहली बार हो रहा है। हालांकि इस शो की रूपरेखा क्या होगी इसके लिए हमें थोड़ा इंतजार करना होगा। विस्टा कैपिटल कंपनी ‘प्लैनेट मराठी’ हमेशा अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए विविध सामग्री लेकर आई है, इसलिए यह रियलिटी शो निश्चित रूप से दर्शकों के बीच हिट होगा।

प्लेनेट मराठी के संस्थापक, प्रमुख, अक्षय बर्दापुरकर कहते हैं, “पहली बार, एक रियलिटी शो एक मराठी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर प्रस्तुत किया जाएगा। हम दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए क्रांति रेडकर के साथ इस रियलिटी शो को ला रहे हैं। क्योंकि अवधारणा बहुत अलग है। , हम भी दर्शकों से बहुत उत्साहित हैं।

शो के बारे में निर्माता क्रांति रेडकर कहते हैं, “एक निर्माता के रूप में पहली बार मैं एक अच्छे ओटीटी के साथ काम करना चाहता था। मैंने प्लेनेट मराठी के साथ ‘रेनबो’ की है और उनके साथ काम करने का मेरा अनुभव अद्भुत है। इसलिए प्लेनेट मराठी थी मेरे लिए सही विकल्प।” ।
मूल रूप से ‘ग्रह मराठी’ बहुत दूरदर्शी है। वह दर्शकों की दिलचस्पी अच्छी तरह से जानते हैं। इस शो के मौके पर ‘प्लेनेट मराठी’ से शुरू हुआ मेरा यह नया सफर निश्चित रूप से अविस्मरणीय रहेगा। खास बात यह है कि हम इस शो के जरिए सिर्फ महाराष्ट्र पहुंचने वाले हैं। इस मौके पर नवागंतुकों को एक मंच उपलब्ध होगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button