FilmPune

‘बॉयज 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाए करोड़ों रुपये

‘बॉयज 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर उड़ाए करोड़ों रुपये*

एक हफ्ते पहले रिलीज हुई बहुप्रतीक्षित और बहुचर्चित फिल्म ‘बॉयज 3’ और एक बार फिर धारिया, धुंग्या और कबीर ने पूरे महाराष्ट्र को हिलाकर रख दिया और इस बार तीनों को बेजोड़ प्रसिद्धि का समर्थन मिला। अवधूत गुप्ते द्वारा निर्मित और विशाल देवरुखकर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बॉयज 3’ को पूरे महाराष्ट्र में जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। *फिल्म को रिलीज हुए एक हफ्ता हो गया है और ‘बॉयज 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर 4.96 करोड़ का तूफान खड़ा कर दिया है। केवल मौजूदा तस्वीर को देखते हुए, फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर कई मजबूत सप्ताहांत होने की उम्मीद है। ‘बॉयज 3’ को लेकर युवाओं में जबरदस्त क्रेज है और सिनेमाघरों में इसकी स्क्रीनिंग भी बढ़ा दी गई है। यहां तक ​​कि मॉर्निंग शो भी ‘हाउसफुल’ हो गए हैं। इस फिल्म को युवाओं के साथ-साथ घरवाले भी खूब एन्जॉय कर रहे हैं. डायलॉग्स से लेकर गानों तक सभी को दर्शकों की वाहवाही और सीटी मिल रही है.

प्रस्तुतकर्ता और संगीत निर्देशक अवधूत गुप्ते फिल्म को मिली शानदार प्रतिक्रिया के बारे में कहते हैं, “फिलहाल ‘बॉयज’ की हमारी टीम केवल महाराष्ट्र में दौरा कर रही है और वहां से मिली प्रतिक्रिया प्रेम पहाट फिल्म की पूरी टीम की कड़ी मेहनत से संतुष्ट है. ‘बॉयज 1’, ‘बॉयज 2’ ‘बॉयज 3’ के लिए दर्शकों का प्यार अब तीन गुना हो गया है। ‘बॉयज’ का हाइप जल्द ही चौगुना होने वाला है। हमने फिल्म में ‘बॉयज 4’ की घोषणा की है और मुझे यकीन है कि ‘ बॉयज 4’ को भी दर्शकों का भरपूर प्यार मिलेगा।”
सुप्रीम मोशन पिक्चर्स प्रा. एवरेस्ट एंटरटेनमेंट अंडर लिमिटेड प्रोडक्शन के तहत अवधूत गुप्ते द्वारा प्रस्तुत फिल्म ‘बॉयज 3’ विशाल सखाराम देवरुखकर द्वारा निर्देशित और लालसाहेब शिंदे, राजेंद्र शिंदे, संजय छाबड़िया द्वारा निर्मित है। इसमें सुमंत शिंदे, पार्थ भालेराव, प्रतीक लाड, ओंकार भोजने और विदुला चौगुले मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button