पिंपरी चिंचवडलाइफ स्टाइल

मिया बाय तनिष्क ने पुणे के पिंपरी में शुरू किया नया स्टोर ~ महाराष्ट्र में यह मिया का 14 वा एक्सक्लूसिव बुटीक है:-

मिया बाय तनिष्क ने पुणे के पिंपरी में शुरू किया नया स्टोर
~ महाराष्ट्र में यह मिया का 14 वा एक्सक्लूसिव बुटीक है ~

पिंपरी (वि.स.प्रतिनिधी):भारत के एक सबसे फैशनेबल ज्वेलरी ब्रांड मिया बाय तनिष्क ने अपने रिटेल विस्तार को जारी रखते हुए पुणे के पिंपरी में नया स्टोर शुरू किया है। शॉप नंबर 101, ग्राउंड फ्लोर, गेरा इम्पेरियम ओएसिस, सर्वे नंबर 35, तनिष्क ज्वेलरी शॉप के पास, मोरेवाडी, पिंपरी, पुणे – 411018 यह मिया बाय तनिष्क के नए स्टोर का पता है। टाइटन कंपनी लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री. सीके वेंकटरमण ने इस स्टोर का उद्घाटन किया। नए स्टोर के शुभारंभ की ख़ुशी में मिया बाय तनिष्क ने मिया उत्पादों पर 20%* तक की आकर्षक छूट की घोषणा की है। 27 से 29 सितंबर 2022 तक ऑफर का लाभ लिया जा सकता है।

पुणे में मिया बाय तनिष्क का चौथा स्टोर 700 वर्ग फुट का है। यहां 14 और 18 कैरेट सोने से बने आभूषणों के विभिन्न डिज़ाइन उपलब्ध हैं। रंगीन स्टोन्स, आकर्षक सोना, अद्वितीय चमक वाले हीरे और मनमोहक चांदी – इस स्टोर में मिया बाय तनिष्क ने अपने सबसे बेहतरीन और खूबसूरत आभूषण प्रस्तुत किए हैं। यहां कई तरह के झुमके, अंगूठियां, पेंडेंट, हार, चूड़ियां और कंगन खरीदे जा सकते हैं। मिया बाय तनिष्क में हर दिन और हर अवसर के लिए हर ग्राहक की पसंद के अनुरूप आभूषण उपलब्ध हैं।

टाइटन कंपनी लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री. सीके वेंकटरमण ने इस अवसर पर कहा, “हमें पुणे में एक और स्टैंडअलोन स्टोर शुरू करते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है। आज, देश भर में महिलाओं की अपनी प्राथमिकताएं और स्टाइल हैं। मिया बाय तनिष्क में उनके व्यक्तित्व के अनुरूप आभूषण प्रस्तुत किए जाते हैं। अद्वितीय, मिनिमलिस्ट और सुरुचिपूर्ण डिज़ाइन्स हम बनाते हैं। ये आभूषण आज की महिला के स्टाइल कोशंट को पूरा करते हैं। अपने ग्राहकों को ट्रेंडी उत्पादों और ज्वैलरी की खरीदारी का अनूठा अनुभव प्रदान करने की हमारी परंपरा को हम जारी रखेंगे।”

मिया बाय तनिष्क
तनिष्क की परंपरा और विरासत के मूल आधार पर मज़बूती से खड़ा मिया बाय तनिष्क प्रभावकारी, आधुनिक जेवरातों का ब्रैंड है। युवा और स्टाइलिश महिलाओं के लिए मिया बाय तनिष्क सोने और चांदी के ऐसे ज़ेवरात बनाता है जिन्हे हर रोज पहना जा सकता है, इनके डिज़ाइन्स अनोखे, आसानी से पहने जाने योग्य छोटे और बहु उपयोगी होते हैं। मिया में कई कलेक्शन्स की विशाल श्रेणी हैं जिसमें आपको हर एक अवसर और हर मौके के लिए ज़ेवरात मिलेंगे। मिया बाय तनिष्क की फ़ाईन ज्वेलरी की कीमतें 2999 रुपयों से शुरू होती हैं। 18 कैरट और 14 कैरट सोने से बनाए गए मिया जेवरातों के 1500 से भी ज्यादा डिज़ाइन्स हैं। मिया बाय तनिष्क के रिटेल नेटवर्क में 75 स्टैंडअलोन स्टोर्स हैं और बड़े तनिष्क स्टोर्स में भी यह ब्रांड मुहैया कराया गया है।
ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर भी मिया बाय तनिष्क के उत्पाद ख़रीदे जा सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button