पूणेफिल्म जगत

पुनीत बालन ने सेलिब्रिटी लीग में मराठी कलाकारों पर लगाई लाखों की बोली

पुनीत बालन ने सेलिब्रिटी लीग में मराठी कलाकारों पर लगाई लाखों की बोली

– पीबीसीएल सीजन 2 का नीलामी समारोह दिमाखा में संपन्न हुआ।

पुनीत बालन सेलिब्रिटी लीग (पीबीसीएल) क्रिकेट मैचों के दूसरे सत्र की नीलामी मुंबई के ताज होटल में 100 से अधिक हस्तियों की उपस्थिति में आयोजित की गई थी। (पीबीसीएल) पीबीसीएल के अंतिम विजेताओं को दी जाने वाली ट्राफी का अनावरण राज्य के गृह विभाग के संयुक्त सचिव श्री. कैलाश गायकवाड़, सौ. जान्हवी धारीवाल बालन और महेश मांजरेकर, शरद केलकर, सिद्धार्थ जाधव, प्रवीण तारडे, सुबोध भावे और पुनीत बालन। कार्यक्रम का संचालन विनोद सातव ने किया। पीबीसीएल के प्रमोटर पुनीत बालन ने नीलामी की शुरुआत की और राहुल क्षीरसागर ने बहुत ही खेल के माहौल में नीलामी का संचालन किया।

प्रतियोगिता 11 से 15 जनवरी 2023 तक पुणे में आयोजित की जाएगी। इस प्रतियोगिता में 6 टीमें भाग लेंगी। प्रत्येक टीम में 16 प्रसिद्ध कलाकार शामिल होंगे। इसमें तोरण लायंस ने पुनीत बालन, रायगढ़ पैंथर्स, प्रवीण तारडे, शिवनेरी रॉयल्स, सुबोध भावे, सिद्धार्थ जाधव, सिद्धार्थ जाधव, प्रतापगढ़ टाइगर्स और महेश मांजरेकर की टीम का नेतृत्व किया।

मराठी सिनेमा, नाटकों और धारावाहिकों के माध्यम से प्रतिदिन दर्शकों से मिलने वाले 100 से अधिक कलाकारों और तकनीशियनों पर 6 कप्तानों ने बोली लगाई। एक खिलाड़ी के लिए दोनों कप्तानों के बीच की लड़ाई जितनी रोमांचक थी, उतनी ही कठिन भी। इस आयोजन में मराठी कलाकारों के लिए लाखों रुपये (अंक के रूप में) की बोली लगाई गई थी। पुनीत बालन सेलेब्रिटी लीग के लिए कलाकारों की नीलामी बहुत ही मनोरंजक माहौल में संपन्न हुई।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button