प्रमुख शहरमहाराष्ट्र

पेन-खोपोली सड़क मार्ग चौड़ा करने से हुए नुकसान का संयुक्तमुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का कलेक्टरों को सर्वे के निर्देश सर्वेका

पेन-खोपोली सड़क मार्ग चौड़ा करने से हुए नुकसान का संयुक्त सर्वे का मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे का कलेक्टरों को सर्वे के निर्देश
मुंबई: पेन-खोपोली रोड राष्ट्रीय राजमार्ग के चौड़ीकरण के दौरान प्रभावित हुए कमरली के परिवार मुआवजे की मांग कर रहे हैं. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने आज रायगढ़ जिला कलेक्टर को लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों के साथ संयुक्त रूप से क्षति का सर्वेक्षण करने का निर्देश दिया.

सह्याद्री गेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री श्री. पेन-खोपोली सड़क राष्ट्रीय राजमार्ग के चौड़ीकरण में प्रभावित लोगों को मुआवजे के मुद्दे पर चर्चा के लिए शिंदे की अध्यक्षता में आज एक बैठक हुई. विधायक महेंद्र दलवी, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव विकास खड़गे, राहत एवं पुनर्वास विभाग के प्रधान सचिव असीम कुमार गुप्ता, रायगढ़ कलेक्टर डॉ. महेंद्र कल्याणकर सहित पेन तालुका के कमरली के ग्रामीणों के प्रतिनिधि उपस्थित थे।

पेन-खोपोली रोड राष्ट्रीय राजमार्ग को 18 मीटर तक चौड़ा करने के दौरान 15 स्थानीय ग्रामीणों के घर और दुकानें प्रभावित हो रही हैं. इसके अलावा 30 मीटर चौड़ीकरण होने पर प्रभावित घरों की संख्या करीब 100 हो जाती है। केंद्र सरकार के नियमानुसार अतिक्रमण हटाने के दौरान बेघर होने वाले किसी भी व्यक्ति को मुआवजा देने का प्रावधान है।मुख्यमंत्री श्री. शिंदे ने आज दी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button