महाराष्ट्र

अंभोरा में “कराले पाटिल हेली-बे” शहर के पर्यटन विकास में बहुत योगदान देगा – अभिभाषक सत्यजीत कराले पाटिल

अंभोरा में “कराले पाटिल हेली-बे” शहर के पर्यटन विकास में बहुत योगदान देगा – अभिभाषक सत्यजीत कराले पाटिल

कराले पाटिल एविएशन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी का उद्घाटन और हेली बे हेली पोर्ट का शिलान्यास समारोह रविवार को संपन्न हुआ।
अहमदनगर (प्रतिनिधि) : कराले पाटिल एविएशन प्राइवेट लिमिटेड नामक एक कंपनी का उद्घाटन अंभोरा में किया गया है, जो शहर के करीब है, और उसी स्थान पर कराले पाटिल हेली बे हेलीपोर्ट का निर्माण किया जाएगा। इस जगह पर हेलीकॉप्टर की सवारी का अनुभव लिया जा सकता है। साथ ही एयर एंबुलेंस, एयर फायर हेलिकॉप्टर, प्राइवेट चार्टर उपलब्ध होगा और इससे बीड के पर्यटन विकास को बढ़ावा मिलेगा, ऐसा संस्थापक अध्यक्ष एड सत्यजीत शिवाजीराव कराले पाटिल, सह संस्थापक व सीईओ सागर सुभाष अमले ने व्यक्त किया.
समारोह का आयोजन गणमान्य लोगों की उपस्थिति में किया गया। वरिष्ठ वकील शिवाजीराव अन्ना कराले पाटिल, सुभाषनाना मोहन अमले, श्रीमती आरती कराले पाटिल, श्रीमती उज्ज्वला अमले ने इस कार्य के लिए विधिवत पूजा-अर्चना की और नारियल फोड़ा । इस अवसर पर कंपनी के कॉर्पोरेट लोगो का भी अनावरण किया गया।

अंभोरा में सात एकड़ क्षेत्र में अंबेश्वर कृषिवन रिजॉर्ट का निर्माण किया गया है और उसी स्थान पर हेली बे हेली पोर्ट का निर्माण किया जा रहा है। इसके लिए एक बड़ी परियोजना की योजना बनाई गई है। वर्तमान में इस स्थान पर R66, बेल 206, बेल 407 हेलीकॉप्टर उपलब्ध हैं। बर्थडे, प्री वेडिंग, मैरिज सेरेमनी, शिर्डी दर्शन, कॉर्पोरेट प्रोग्राम, फ्लॉवर शॉवर, हेली बे, नगर-पुणे, नगर-औरंगाबाद, नगर-नासिक हेलीकॉप्टर और हवाई सेवा, प्राइवेट प्लेन, प्राइवेट जेट जहां भी एयरपोर्ट है, वहां से I इस कंपनी के जरिए आम बच्चे भी पायलट बन सकते हैं। कई लोगों को रोजगार भी मिलेगा। कंपनी देश के विभिन्न हवाईअड्डों से विमानन क्षेत्र में सभी सेवाएं मुहैया कराएगी। हालांकि कंपनी के निदेशक ने अपील की है कि इस सेवा का लाभ सभी को मिलना चाहिए.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button