महाराष्ट्र

निष्ठावान कार्यकर्ता व समर्पित जनप्रतिनिधि की कमी खली : सुधीर मुनगंटीवार

निष्ठावान कार्यकर्ता व समर्पित जनप्रतिनिधि की कमी खली : सुधीर मुनगंटीवार

नागपुर: वन, सांस्कृतिक कार्य एवं मत्स्य मंत्री सुधीर मुनगंटीवार ने शोक व्यक्त करते हुए कहा है कि मुक्ता तिलक के निधन पर हमने एक निष्ठावान कार्यकर्ता एवं समर्पित जनप्रतिनिधि खो दिया है.

मुक्ता तिलक पिछले कुछ महीनों से गंभीर बीमारी से जूझ रहे थे। श्री मुनगंटीवार ने कहा कि वह विधान परिषद और राज्यसभा चुनावों के लिए एक स्ट्रेचर पर दिखाई दी थीं, उन्होंने कहा कि मुक्तताई ने अपने कार्यों से कार्यकर्ताओं के लिए एक मिसाल कायम की है। लोकमान्य तिलक के परिवार की बहू के रूप में कार्य करते हुए, उन्होंने लोक सेवा और लोकमान्यता के जन जागरण की विरासत को जारी रखा। भाजपा के लिए काम करते हुए उनका सेवाभावी व्यक्तित्व उभरा। जैसा कि उन्होंने पुणे के मेयर के रूप में अपनी पहचान बनाई, उन्होंने कस्बा पेठ निर्वाचन क्षेत्र के विधायक के रूप में अपने अल्पावधि में भी जनता के मन में अपना नाम बनाया। कोरोना काल में और उससे पहले उनकी जनसेवा को पुणेकर और भाजपा कार्यकर्ता नहीं भूलेंगे।

हम तिलक परिवार के दुख को साझा करते हैं। मैं यह भी प्रार्थना करता हूं कि ईश्वर मुक्तताई को आशीर्वाद दें और उनके परिवार और दोस्तों और कार्यकर्ताओं को इस दुख से जल्द उबरने की शक्ति दें। मुनगंटीवार ने किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button