आरोग्यपूणे

एएनएसएसआई वेलनेस द्वारा नासिक में नए स्पाइन स्वास्थ्य केंद्रों का उद्घाटन

एएनएसएसआई वेलनेस द्वारा नासिक में नए स्पाइन स्वास्थ्य केंद्रों का उद्घाटन

एएनएसएसआई वेलनेस ने 5 जनवरी, 2022 को नासिक में एशिया का प्रमुख और यूएसए-पेटेंटेड ‘स्पाइनल डीकंप्रेसन ट्रीटमेंट’ सेंटर लॉन्च किया

विशाल समाचार टीम महाराष्ट्र

पुणे: एएनएसएसआई वेलनेस नासिक के मुंबई नाका में एक नए स्पाइन क्लिनिक का उद्घाटन कर अपनी पहुंच बढ़ा रहा है। एएनएसएसआई वेलनेस भारत की अग्रणी स्पाइन केयर और देश में स्पाइन क्लीनिक की श्रृंखला है। ये क्लीनिक किसी भी प्रकार के पीठ और गर्दन के दर्द के गैर-सर्जिकल उपचार के लिए समर्पित हैं। वे यूएसए-पेटेंट तकनीक के माध्यम से रोगियों को स्पाइनल डीकंप्रेसन थेरेपी प्रदान कर रहे हैं। 2012 से 3500 से अधिक सफलता की कहानियों के साथ, ANSSI गैर-सर्जिकल स्पाइनल डीकंप्रेसन उपचार के लिए प्रसिद्ध है। उन्होंने रीढ़ की हड्डी के विकारों के लिए भारत, दक्षिण अफ्रीका, ईरान, श्रीलंका, मालदीव, तंजानिया और कनाडा के रोगियों का सफलतापूर्वक इलाज और इलाज किया है।
नए स्पाइन हेल्थ सेंटर में विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम रहेगी। केंद्र रोगी के दर्द का स्थायी इलाज करने के लिए एक व्यक्तिगत योजना की पेशकश करेगा। गंभीर मामलों में वृद्धि के साथ रीढ़ संबंधी समस्याओं की व्यापकता बढ़ रही है और भारत कोई अपवाद नहीं है। एएनएसएसआई वेलनेस के भारत में कई स्पाइन क्लीनिक हैं और इन बढ़ती जरूरतों को पूरा करने के लिए इसका मुख्यालय मुलुंड (मुंबई) में है। अन्य क्लीनिक मुलुंड, वाशी, कलवा, कल्याण, अंधेरी, कांदिवली (सभी मुंबई), नागपुर, पुणे और हैदराबाद में स्थित हैं।
स्पाइन क्लिनिक के उद्घाटन के अवसर पर एएनएसएसआई वेलनेस के संस्थापक श्री. दिनेश दलवी ने कहा, “अधिक रोगियों की सेवा करने के लिए एक नया स्पाइन क्लिनिक शुरू करने का लक्ष्य है। हमारा उद्देश्य उन लोगों के दर्द को कम करना है जो वर्षों से इस बीमारी से पीड़ित हैं। हम दवाओं, सुइयों या सर्जरी के उपयोग के बिना दुनिया भर में गर्दन के दर्द और पीठ दर्द से छुटकारा पाने के मिशन पर हैं। इसके लिए हम लगभग हर शहर में स्पाइन क्लीनिक विकसित करने और अधिक से अधिक रोगियों की सेवा करने की उम्मीद करते हैं। हम लागत प्रभावी दरों पर लोगों के जीवन में सुधार करना चाहते हैं।”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button