पूणेविजनेस

आई स्प्राउट ने पुणे में खोला अपना प्रीमियम सेंटर . कई व्यावसायीयों को ऑफिस वर्कस्पेस एवं प्रीमियम सेवा-सुविधा सेवाओं देनेवाला कार्यक्षेत्र.

आई स्प्राउट ने पुणे में खोला अपना प्रीमियम सेंटर .

कई व्यावसायीयों को ऑफिस वर्कस्पेस एवं प्रीमियम सेवा-सुविधा सेवाओं देनेवाला कार्यक्षेत्र.

 

पुणे से देवेंद्र सिंह तोमर की रिपोर्ट

पुणे:  पुणे जैसे शहरों में ऑफिस वर्कस्पेस की बढ़ती मांग को देखते हुए, आईस्प्राउट ने मैनेज्ड ऑफिस स्पेस की संकल्पना को बढ़ावा देनेवाले आईस्प्राउट बिजनेस सेंटर को लॉन्च किया है.

यह प्रीमियम सेंटर पंचशील टेकपार्क वन, टावर सी, दुरसी मंजील, येरवडा, पुणे में शुरू किया गया है ,जो भारत में उनका 11वां और पुणे का दूसरा सेंटर है.पुणे में उनका पहला सेंटर 2022 की शुरुआती दिनों में शुरू किया गया था, जो की रणनितीक तौर पर पुणे की टेक कंपनियों और बिजनेस पार्क के लिए सबसे अच्छे लोकेशन पर स्थित है.

इस प्रीमियम सेंटर के लॉन्च पर मुख्य अतिथि के रूप में पंचशील रियल्टी के चेयरमैन अतुल चोरडिया मौजूद थे. टेकपार्क वन का यह आई स्प्राउट लगभग 25,000 वर्ग फुट का है और 450 सीट क्षमतावाला है.

को-वर्किंग स्पेस के लीडर्स में से एक आई स्प्राउट ने बेहद ही इनोवेटिव कॉन्सेप्ट से बनाया है, जिसमें क्रिएटिव कॉर्नर, आरामदायक सीटिंग और क्लाइंट फ्रेंडली प्लान देखने मिलते है. जो इसे किसी भी अन्य को-वर्किंग स्पेस से अलग बनाता है. इस अवसर पर बोलते हुए, अतुल चोरडिया ने कहा, “महामारी के कारण पिछले कुछ वर्षों में घर से काम करने की पद्धत्ती में वृद्धि हुई है, लेकिन अब कार्यालयीन संस्कृति को फिर से मजबूत करने का समय है.

आई स्प्राउट की यह पहल कर्मचारियों को कार्यालय में आने और अच्छे वातावरण में काम करने के लिए प्रोत्साहित करेगी. ट्रैफिक से भरा, ग्लोबलाईजेशन का यह दौर हमारे रोजमर्रा के जीवन को प्रभावित करता है,अच्छा.,

 

 

 

सभी सुविधाओं से परिपूर्ण कार्यस्थल, आकर्षक केबिन कार्यालय से काम करने की पद्धत्ती को वापस लाने में मदद करेगा. जो की सरकार का भी लक्ष्य है. आईस्प्राउट बिजनेस सेंटर के बारे में विस्तार से बताते हुए, इसकी सीईओ और को फाऊंडर सुंदरी पतिबंधला ने कहा, “हमारी पेशेवर इन-हाउस टीम आपके व्यावसायिक कल्पनाओं को वास्तविकता में साकार करने के लिए यहां पर मौजूद है. साथ ही आई स्प्राऊट ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार व्यवसाय सेटअप और मैनेज कर में मदद करता है. हमारे देशव्यापी अभियान के हिस्से के रूप में, हैदराबाद, विजयवाड़ा, चेन्नई, पुणे, बैंगलोर के बाद, हम जल्द ही नोएडा, गुड़गांव, कोलकाता, अहमदाबाद और मुंबई में प्रवेश करने की योजना बना रहे हैं.” को फाउंडर और सीएमओ श्रीनी तिरधला ने कहा, “2024 तक आई स्प्राउट की कम से कम 50 सेंटर खोलने की योजना है, जिसमें 2 मीटर स्केअर फुट ऑफिस स्पेस वाले कार्यस्थान बनाए जाएंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button