फिल्म जगत

जिंदगी झंड जली की’ कह कर वायरल हो रहा है

जिंदगी झंड जली की’ कह कर वायरल हो रहा है

‘टीडीएम’ का ट्रेलर, मुंबई पुणे याद आ गया’
*भाऊराव टीडीएम फिल्म में भी शामिल हैं, नए अभिनेताओं को आकार दे रहे हैं*
*रोमांटिक और एक्शन से भरपूर ‘खवाड़ा’, ‘बबन’ के बाद भाऊराव करहाड़े की ‘टीडीएम’ 28 अप्रैल 2023 को पूरे महाराष्ट्र में रिलीज होगी*

टीडीएम फिल्म का ट्रेलर इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दर्शक भी इस ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. टीडीएम के ट्रेलर ने यही किया है। यह एक्शन रोमांस फिल्म गांव की मिट्टी में सेट है और दर्शकों पर राज कर रही है। ‘ख्वादा’, ‘बाबन’ के सफल निर्माण के बाद निर्देशक भाऊराव कराडे की फिल्म ‘टीडीएम’ 28 अप्रैल को पूरी तरह से तैयार है, ट्रेलर देखने के बाद यह कहना अतिश्योक्ति नहीं होगी कि यह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है.

फिल्म के ट्रेलर को देखकर नए कलाकारों की शक्ल बिल्कुल भी महसूस नहीं होती है. गाँव में नायक की उपस्थिति, उसके चलने और बात करने के तरीके को देखना दिलचस्प है। ट्रेलर में हीरो और हीरोइन के रोमांटिक अंदाज की झलक मिलती है। इस ट्रेलर के डायलॉग की हर जगह चर्चा हुई है। जैसा कि ट्रेलर में दिख रहा है, इसमें भाऊराव की दमदार एंट्री देखी जा सकती है। इस ट्रेलर में उनका डायलॉग ‘लठ मार्शिल टिके पानी कराशिल’ सबके जेहन में छाया हुआ है.

‘ख्वादा’, ‘बाबन’ के सफल निर्माण के बाद भाऊराव करहाड़े दर्शकों के लिए एक नई कृति लेकर आए हैं। बेशक ट्रेलर के गानों से साफ है कि दर्शक और फैन्स इस कला का जवाब जरूर देंगे, इसमें कोई शक नहीं है.

‘चित्रैक्स फिल्म्स’ और ‘स्माइल स्टोन स्टूडियो’ द्वारा प्रस्तुत, ‘टीडीएम’ भाऊराव नानासाहेब करहाडे द्वारा निर्मित और निर्देशित है। इस फिल्म के संवाद, पटकथा और कहानी के लिए भीखू देवकते, भाऊराव करहाडे, प्रो. जिम्मेदार हैं। संचालन किरण गढ़वे ने किया। रोहित नागभिडे, ओंकारस्वरूप बागड़े, वैभव शिरोले ने संगीत तैयार किया है। फिल्म में गायक नंदेश अंप, ओंकारस्वरूप, वैभव शिरोले, प्रियंका बर्वे, आनंदी जोशी ने अपनी सुरीली आवाज में गाने गाए।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button