महाराष्ट्रराजनीति

कांग्रेस-NCP के विधायक हमारे संपर्क में हैं, सही समय पर पार्टी में होंगे शामिल’, फडणवीस का बड़ा बयान

कांग्रेस-NCP के विधायक हमारे संपर्क में हैं, सही समय पर पार्टी में होंगे शामिल’, फडणवीस का बड़ा बयान
महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने ‘मुंबई तक’ को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि कुछ कांग्रेस-राष्ट्रवादी विधायक हमारे संपर्क में हैं और वे सही समय पर पार्टी में शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि शरद पवार ने विपक्ष के मुद्दों को खारिज कर दिया.

महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता देवेंद्र फडणवीस ने ‘मुंबई तक’ द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि राकांपा (NCP) और कांग्रेस के कुछ विधायक भाजपा में शामिल होने के लिए उनके संपर्क में हैं. फडणवीस ने कहा कि सही समय आने पर ये विधायक भाजपा में शामिल होंगे.

विपक्ष के मुद्दे पवार ने किए खारिज

फडणवीस ने कहा, ‘मुझे लगता है कि विपक्षी दलों में किसी मुद्दे पर एक राय नहीं है. विपक्ष द्वारा उठाए गए सभी मुद्दों को शरद पवार ने खारिज कर दिया है. यहां तक कि उद्धव ठाकरे की आलोचना करते हुए पवार ने कहा कि ‘फड़तूस’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए. विपक्ष गलत मुद्दों पर आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है.’

फडणवीस ने कहा, ‘हर चीज का एक समय होता है. राजनीति में कुछ लोग आपके साथ होते हैं. तो कुछ आपके खिलाफ. लेकिन कुछ मुद्दे सिद्धांतों पर आधारित होते हैं. इसलिए हर बात कहने का एक सही समय होता है. आपकी किसी के साथ नहीं बनती है, इसलिए आप बार-बार ऐसी बातें नहीं कह सकते जो उन्हें असहज महसूस कराती हों.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button