उत्तर प्रदेश

कसारी-मसारी कब्रिस्तान में दफ्न किए गए अतीक-अशरफ अहमद, बेटे-बेटियां रहे मौजूद

कसारी-मसारी कब्रिस्तान में दफ्न किए गए अतीक-अशरफ अहमद, बेटे-बेटियां रहे मौजूद

अतीक और अशरफ अहमद के शव को प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. इस दौरान भारी सुरक्षाबल वहां मौजूद रहा. अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की प्रयागराज में मेडिकल कॉलेज के पास शनिवार देर रात हुई गोलीबारी में मौत हो गई थी.

प्रयागराज: अतीक अहमद और उसके भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ की शूटआउट में हत्या के बाद रविवार शाम दोनों को प्रयागराज के कसारी-मसारी कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. इन दोनों के जनाजे में कई परिजन और करीबी रिश्तेदार शामिल हुए. दोनों के शव का पोस्टमार्टम प्रयागराज के स्वरूपरानी

जमीयत उलेमा ए हिंद के अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी ने अतीक अहमद और अशरफ की हत्या पर जारी किया बयान
जमीयत उलेमा ए हिंद के अध्यक्ष मौलाना महमूद मदनी ने अतीक अहमद और अशरफ की हत्या पर बयान जारी कर अतीक और उसके भाई की हत्या को लॉ एंडऑर्डर और स्टेट मशीनरी की नाकामी बताया. उन्होंने बताया ये हत्याकांड देश और मानवता के लिए शर्मनाक है और कानून का राज नहीं चलेगा तो हर तरफ अराजकता फैल जाएगी. मौलाना महमूद मदनी ने मांग की है कि इस पूरे मामले की सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में जांच की जाए और हत्या में शामिल लोगों के खिलाफ मुकदमा चलाया जाए.
मौलाना मदनी ने लोगों से की शांति और अराजकता का हिस्सा ना बनने की अपील की है.

मिट्टी में मिला माफिया! अतीक-अशरफ अहमद किए गए सुपुर्द-ए-खाक
गैंगस्टर से राजनेता बने माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद को सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया. इस दौरान उसके कई परिजन और करीबी रिश्तेदार मौजूद रहे.

अतीक- अशरफ अहमद को दफनाने की प्रक्रिया शुरू
अतीक- अशरफ अहमद को दफनाने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है. दोनों के जनाजे में उनके करीबी रिश्तेदार मौजूद हैं. अतीक के दोनों नाबालिग बेटे अहजाम-अबान मौजूद हैं. अशरफ की दोनों बेटियां भी जनाजे में मौजूद हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button