महाराष्ट्रशिक्षण

आरोग्य विश्वविद्यालय के ग्रीष्मकालीन सत्र में परीक्षा का तीसरा चरण दिनांक. 27 जून से शुरू हो रहा है

आरोग्य विश्वविद्यालय के ग्रीष्मकालीन सत्र में परीक्षा का तीसरा चरण दिनांक. 27 जून से शुरू हो रहा है

नासिक:– महाराष्ट्र स्वास्थ्य विज्ञान विश्वविद्यालय के डिग्री पाठ्यक्रम, शेष स्नातकोत्तर पाठ्यक्रम, विश्वविद्यालय के ग्रीष्मकालीन सत्र में परीक्षा का तीसरा चरण मंगलवार, दिनांक 27जून 2023 को आयोजित किया जा रहा है।
राज्य में विश्वविद्यालय से संबद्ध महाविद्यालयों में कुल 171 परीक्षा केंद्र हैं। 27 जून 2023 से दिनांक तक विभिन्न पाठ्यक्रमों की परीक्षा 09 अगस्त 2023 के दौरान आयोजित की जाएगी। इनमें एमबीबीएस, बीडीएस शामिल हैं। बी.ए.एम.एस., बी.यू.एम.एस., बी.एच.एम.एस., बी.एससी. नर्सिंग, बेसिक बी.एससी. नर्सिंग, बी.पी.टी.एच., बी.ओ.टी.एच., बी.पी.ओ., बी.ए.एस.एल.पी. और एम.डी.एस., दंत चिकित्सा में डिप्लोमा, एम.डी./एम.एस., आयुर्वेद और यूनानी, स्नातकोत्तर पाठ्यक्रमों में एम.डी. होम्योपैथी, डिप्लोमा आयुर्वेद, एम.ओ.टी.एच., एम.ए.एस.एल.पी., एम.एससी. , एम.पी.ओ. के साथ-साथ बी.पी.एम.टी., एम.पी.एच., एम.बी.ए., एम.फिल., बी. ऑप्टोमेट्री, डिप्लोमा ऑप्टोमेट्री, डिप्लोमा ऑप्थेलमिक, डिप्लोमा पैरामेडिकल, पी.जी. डी.एम.एल.टी., सी.सी.एम.पी., एम.एम.एस.पी.सी. इस कोर्स के लिए परीक्षाएं आयोजित की जाएंगी. इसके अलावा दि. चूंकि 29 जून 2023 को बकरीद (ईद-उल-जुआ) का सार्वजनिक अवकाश है, उस दिन सभी परीक्षाएं निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार आयोजित की जाएंगी। यूनिवर्सिटी के परीक्षा नियंत्रक ने कहा कि यह 30 जून 2023 को आयोजित की जाएगी. संदीप कडू ने समझाया.
यदि इस संबंध में कोई समस्या या सुझाव है तो छात्रों को केंद्र समन्वयक से संपर्क करना चाहिए या परीक्षा के संबंध में जानकारी विश्वविद्यालय की आधिकारिक वेबसाइट www.muhs.ac.in पर प्रकाशित की गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button