मध्य प्रदेशराजनीति

समर्थकों के कांग्रेस ज्वाइन करने पर ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले- ‘हथकड़ी लगाकर मैं तो…

समर्थकों के कांग्रेस ज्वाइन करने पर‌ ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले-‘हथकड़ी लगाकर मैं तो…

विशाल समाचार टीम एमपी 

Madhya Pradesh: बीजेपी के अपने समर्थकों के कांग्रेस में शामिल होने पर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने शुक्रवार को कहा कि राजनीतिक दलों में लोग आते-जाते रहेंगे. यह पहली बार नहीं है, इसमें कोई नई बात नहीं है. यह सिलसिला आजादी के बाद से ही चला आ रहा है. कहीं और जाना हो तो हथकड़ी नहीं लगाऊंगा. मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं. सिंधिया परिवार किसी भी व्यक्ति के प्रति दुर्भावना नहीं रखता, कूटनीति में सिंधिया परिवार की कोई पकड़ नहीं है.

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि राजनीति में लोग आएंगे और जाएंगे यह कोई नई बात नहीं और पहली बार नहीं है. उन्होंने कहा कि यदि आपका मन है कहीं और जानें का तो मैं हथकड़ी लगाकर तो आपको नहीं रखूंगा. मेरी शुभकामनाएं आपके साथ है मैं इतना ही कह सकूंगा. उन्होंने स्पष्ट किया कि सिंधिया परिवार किसी से दुर्भावना नहीं रखता है. आप अपनी इच्छा से यहां जुड़े और अगर आप जाना चाहते हैं तो हमारी शुभकामनाएं आपके साथ है.

बता दें कि मध्य प्रदेश में इस साल विधानसभा चुनाव होने वाला है. इसे ध्यान में रखकर राज्य में चुनावी सरगर्मी तेज है. इसे ध्यान में रखते हुए दल-बदल का दौर भी शुरू है. सीएम शिवराज सिंह द्वारा जनहित में घोषणाएं की जा रही हैं, वहीं राज्य में कांंग्रेस नेता कमलनाथ लगातार शिवराज सिंह चौहान पर हमलावर हैं. इसी क्रम में मध्य प्रदेश में बीजेपी के समर्थकों ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है. इस पर बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बयान देते हुए कहा है कि पार्टी बदलने के लिए लोग स्वतंत्र हैं. उन्होंने रोका नहीं जाएगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button