हरियाणा

राष्ट्रवादी जन लोक पार्टी, लोक सभा चुनाव के लिए मैदान में: शेर सिंह राणा

राष्ट्रवादी जन लोक पार्टी, लोक सभा चुनाव के लिए मैदान में: शेर सिंह राणा

हरियाणा से विशाल समाचार नेटवर्क टीम 

भिवानी हरियाणा : राष्ट्रवादी जन लोक पार्टी ने आगामी लोकसभा चुनाव लडने के लिए मैदान आ गई है ।

पार्टी को मजबूत कर अपना दावा ठोक दिया है। इस आशय की जानकारी राष्ट्रवादी जन लोक पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर पदम सिंह चौहान लीगल प्रकोष्ठ हरियाणा ने दी।

राष्ट्रवादी जन लोक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक शेर सिंह राणा ने बैठक में विभिन्न पदाधिकारियों के सुझावों का जवाब देते हुए कहा कि विभिन्न पार्टियों की चुनाव के लिए उठापटक जारी है । इस क्रम में पार्टी गठबंधन के साथ मिलकर सभी लोकसभा सीटों पर चुनाव लडेगी। ठाकुर पदम सिंह चौहान ने बताया कि हरियाणा में राजपूत समाज की ताकत लगभग दस प्रतिशत है सर्व समाज के साथ मिलकर राष्ट्र वादी जन लोक पार्टी हर लोकसभा में मजबूत स्थिति में है। उन्होंने कहा कि भिवानी लोक सभा क्षेत्र में ही 70 गांव राजपूत आबादी के होते हुए भी राष्ट्रवादी जन लोक पार्टी सर्व समाज के कल्याण की बात करती है। जबकि अन्य पार्टियां जात पात की राजनीति में उलझी हुई है। राष्ट्रवादी जन लोक पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक शेर सिंह राणा ने पहले ही घोषणा की हुई है कि अब की बार लोकसभा और विधानसभा चुनावों के लिए तैयार है और अब की बार गठबंधन को भारी सफलता मिलेगी।

उस समय मौके पर कप्तान दिनेश सिंह तंवर ,सूबेदार उमेद सिंह ,कमल सिंह , हरिओम तंवर, जिला युवा अध्यक्ष तेजपाल तंवर,नरेंद्र परमार , नरेंद्र तोमर, आदि उपस्थित थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button