राजनीतिUncategorizedहरियाणा

आज हरियाणा में फ‍िर गरजेंगे सीएम योगी, यूपी में बाढ़ से निपटने को मुख्‍यमंत्री का आश्वासन

आज हरियाणा में फ‍िर गरजेंगे सीएम योगी, यूपी में बाढ़ से निपटने को मुख्‍यमंत्री का आश्वासन

विशाल समाचार नेटवर्क उत्तराखंड : यूपी के सीएम योगी आदित्‍यनाथ आज हरियाणा दौरे पर रहेंगे. सीएम योगी तीन रैलियां कर बीजेपी प्रत्‍याशी के समर्थन में वोट मांगेंगे. बीजेपी सदस्‍यता अभियान के दूसरे चरण को लेकर आज बैठक करेगी. इसमें सभी विधायक और सांसद शामिल।

सीएम योगी आज फ‍िर हरियाणा जाएंगे. यहां सीएम योगी भिवानी, हिसार और पंचकुला में रैली करेंगे. सीएम योगी की रैली को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. वहीं, आज लखनऊ के विश्ववैरिया सभागार सदस्‍यता अभियान के दूसरे चरण को लेकर बीजेपी की बैठक होनी है. सीएम योगी ने यूपी में बाढ़ को संज्ञान लिया है. सीएम योगी ने कहा कि कई जिलों में बाढ़ की स्थिति है. सरकार हर समस्‍या से निपटने में सक्षम हैं. सीएम योगी ने 24 घंटे के अंदर राहत देने का आश्‍वासन दिया है.

उत्तर प्रदेश उत्तराखंड के पल-पल के अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ. Vishal Samachar वेबसाइट पर प्रदेश की हर खबरों का अपडेट मिलता रहता है. लखनऊ, आगरा, कानपुर, मिर्जापुर, गाजीपुर, प्रयागराज, वाराणसी से लेकर तमाम शहरों का पल-पल अपडेट यहां है. उत्तर प्रदेश (UP News) और उत्तराखंड (Uttarakhand News) से जुड़ी हर छोटी-बड़ी खबरों का अपडेट सबसे पहले यहां विशाल समाचार यूपी-उत्तराखंड पर पर मिलेगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button