महाराष्ट्र

जालना में लाठी चार्ज पर रामदास अठावले का दावा- ‘इसमें देवेंद्र फड़णवीस का हाथ…’जानें- पूरा मामला

जालना में लाठी चार्ज पर रामदास अठावले का दावा- ‘इसमें देवेंद्र फड़णवीस का हाथ…’जानें- पूरा मामला

 

Maratha Reservation Protest: महाराष्ट्र के जालना में लाठी चार्ज को लेकर रामदास अठावले ने बताया कि उस दिन पुलिस को ये आदेश किसने दिया था. अठावले ने देवेंद्र फड़णवीस का बचाव किया है.
Maharashtra News: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने पालघर में बयान दिया है कि मराठा समुदाय को आरक्षण देने की जिम्मेदारी अब मुख्यमंत्री (सीएम एकनाथ शिंदे) और उपमुख्यमंत्री की है. वह पालघर (पालघर समाचार) में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में बोल रहे थे जब वह कार्यकर्ता बैठक में आए थे. रामदास अठावले ने यह भी कहा कि देवेंद्र फड़णवीस के मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने वादा किया था, अब मराठा समुदाय को आरक्षण देना उनकी जिम्मेदारी है.
देवेंद्र फड़णवीस का किया बचाव
रामदास अठावले ने भी बयान दिया है कि जालना में मराठा प्रदर्शनकारियों पर लाठीचार्ज पुलिस की दादागिरी है और इसमें गृह मंत्री देवेंद्र फड़णवीस का हाथ नहीं है. रामदास अठावले ने इस समय दावा किया है कि पुलिस ने लाठीचार्ज करने का फैसला आपसी सहमति से लिया था और इसके लिए सरकार की ओर से कोई आदेश नहीं दिया गया था.

रामदास अठावले ने पालघर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में दोहराया कि हम इस बात पर जोर दे रहे हैं कि 2024 के लोकसभा चुनाव में रिपाई को दो सीटें मिलें और वह शिरडी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. हालांकि 2019 के चुनाव में वह शिरडी लोकसभा क्षेत्र से हार गए, लेकिन रामदास अठावले ने विश्वास जताया है कि वह इस बार निश्चित रूप से निर्वाचित होंगे क्योंकि उनके जनसंपर्क वहां अच्छे हैं.

रामदास अठावले का बीजेपी और हिंदुत्व पर बयान
रामदास अठावले ने कहा कि बीजेपी का मतलब हिंदुत्व नहीं है, लेकिन हम सभी हिंदू हैं, इसलिए अगर कोई प्रचार कर रहा है, तो अन्य समुदाय इसके बारे में नहीं सोचेंगे. पिछली बीजेपी अब वर्तमान बीजेपी नहीं है, इसलिए अब सभी जाति और धर्म के लोग हैं. बीजेपी को वोट दे रहे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विकास की बात कर रहे हैं और उन्हें यह भी याद है कि लोग उन्हें वोट नहीं देंगे क्योंकि भारत अघाड़ी के पास प्रधानमंत्री पद के लिए कोई उम्मीदवार नहीं है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button